Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'फिलिस्तीन के दर्द को महसूस कीजिए': गौहर खान ने फैंस से की इजरायली उत्पादों...

‘फिलिस्तीन के दर्द को महसूस कीजिए’: गौहर खान ने फैंस से की इजरायली उत्पादों के बहिष्कार की अपील, ‘तांडव’ में दिखी थीं

गौहर खान 2019 और 2020 में 'बिग बॉस' के 13वें और 14वें संस्करणों में भी बतौर अतिथि हिस्सा ले चुकी हैं। उससे पहले 'बिग बॉस' के सीजन 8, 10, 11 और 12 में भी वो दिखी थीं।

भारतीय अभिनेत्री एवं मॉडल गौहर खान ने इजरायल और फिलिस्तीन के बीच पिछले 10 दिनों से चल रहे युद्ध पर टिप्पणी की है। गौहर खान ने फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए इजरायली प्रोडक्ट्स एवं कंपनियों के बहिष्कार का आह्वान किया है। गौहर खान ने उन कंपनियों की सूची भी शेयर की, जिनका बहिष्कार करने को उन्होंने अपने फैंस से कहा है। हालाँकि, अब इजरायल और फिलिस्तीन के बीच फ़िलहाल के लिए संघर्ष विराम हो गया है।

गौहर खान ने खुलेआम फिलिस्तीन का समर्थन किया। दिसंबर 2013 में ‘बिग बॉस 7’ का ख़िताब जीत कर सुर्ख़ियों में आईं गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि अगर आप ‘फिलिस्तीन के साथ हो रहे अत्याचार’ के दर्द को जरा भी महसूस करते हैं तो इन इजरायली उत्पादों का बहिष्कार करें। उन्होंने खास तौर पर Nestle और L’Oreal के प्रोडक्ट्स के बहिष्कार करने की अपील की।

गौहर खान 2019 और 2020 में ‘बिग बॉस’ के 13वें और 14वें संस्करणों में भी बतौर अतिथि हिस्सा ले चुकी हैं। उससे पहले ‘बिग बॉस’ के सीजन 8, 10, 11 और 12 में भी वो दिखी थीं। हिन्दू विरोधी कंटेंट के कारण विवादों में आई ‘तांडव’ के साथ उन्होंने वेब सीरीज में डेब्यू किया है। गौहर खान की पिछली फिल्म ‘9 ऑवर्स इन मुंबई’ थी, जो 2018 में आई थी। उससे पहले वो 2017 में ‘बेगम जान’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में दिखी थीं।

गौहर खान ने की इजरायली उत्पादों के बहिष्कार की अपील

जहाँ तक इजरायल-फिलिस्तीन विवाद का सवाल है, इस पर कंगना रनौत और नोरा फ़तेही जैसी अभिनेत्रियों ने भी अपनी बात रखी है। जहाँ कंगना ने इजरायल का खुला समर्थन किया, फतेही ने कहा था कि कोई ये नहीं चुन सकता कि किसका मानवाधिकार ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने आरोप लगाया कि इजरायल की सेना फिलिस्तीनियों को जबरन घर से बाहर निकाल रही है। नोरा फतेही ने कई इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर कर के आरोप लगाया था कि इजरायल की सेना ने मस्जिद में घुस कर गोलीबारी की।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राहुल गाँधी ने POCSO एक्ट का किया उल्लंघन, NCPCR ने ट्वीट हटाने के दिए निर्देश: दिल्ली की पीड़िता के माता-पिता की फोटो शेयर की...

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने राहुल गाँधी के ट्वीट पर संज्ञान लिया है और ट्विटर से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की माँग की है।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,975FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe