Monday, September 20, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया पर पैसे के लिए दवाओं के ओवरडोज़ से सुशांत को 'बीमार' करने का...

रिया पर पैसे के लिए दवाओं के ओवरडोज़ से सुशांत को ‘बीमार’ करने का आरोप: बिहार पुलिस ने SC में दायर की एफिडेविट

इस हलफनामे (एफिडेविट) में बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और खुलासा करते हुए कहा है कि रिया और उसके घरवाले सुशांत के जीवन में पैसों के लालच से आए थे और रिया चक्रवर्ती उन्हें अपने घर ले जाकर दवाईयों की ओवरडोज दे रही थीं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में केस सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के कारणों पर हलफनामा दायर किया है, जिसमें एक खुलासा किया गया है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को अपने घर ले जाकर उन्हें मानसिक रूप से बीमार करने की कोशिश किया करती थी। वह पिछले कई दिनों से लगातार सुशांत को दवाईयों की ओवरडोज दे रही थी।

इस हलफनामे (एफिडेविट) में बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और खुलासा करते हुए कहा है कि रिया और उसके घरवाले सुशांत के जीवन में पैसों के लालच से आए थे और रिया चक्रवर्ती उन्हें अपने घर ले जाकर दवाईयों की ओवरडोज दे रही थीं।

बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट को दिए इस हलफनामे में बताया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत को अपने घर ले गई थीं और वहीं उन्होंने सुशांत को दवाईयों के ओवरडोज देने शुरू कर दिए थे। बिहार पुलिस ने इन सबका सुशांत के पैसे हड़पने का एकमात्र मकसद बताया। दरअसल, ये आरोप असल में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर लगाए थे। इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा था कि रिया, सुशांत से झगड़ा कर उनका सारा सामान ले गई थीं।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ नई एफआईआर दर्ज की थी। बिहार पुलिस ने ये भी कहा है कि मुंबई पुलिस से किसी प्रकार की मदद ना मिलने के बावजूद उन्हें इस केस में कई चीजें मिली हैं, जिन पर जाँच की जा सकती है।

गौरतलब है कि सुशांत राजपूत की मौत मामले में जाँच करने मुंबई गई पटना पुलिस की टीम बीएमसी को चकमा देकर बृहस्पतिवार (अगस्त 06, 2020) को पटना पहुँच गई थी। आज सुबह मुंबई बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटाइन से छोड़ दिया गया है। विनय तिवारी को उस समय क्वारंटाइन किया गया, जब वो सुशांत केस को लेकर मुंबई में जाँच कर रही बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए पहुँचे थे।

बीएमसी ने उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया, जिसके बाद इस मामले में काफी हंगामा देखने को मिला था। बाद में बिहार सरकार ने सुशांत केस को लेकर सीबीआई जाँच की सिफारिश की, जिसे स्वीकार भी कर लिया गया।

रिया चक्रवर्ती को आज ईडी के सामने पेश होना था। लेकिन रिया ने अनुरोध किया है कि उनके बयान की रिकॉर्डिंग को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तक के लिए टाल दिया जाए। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपने बयान की रिकॉर्डिंग को स्थगित करने के लिए रिया चक्रवर्ती की याचिका को खारिज कर दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काबुल के राष्ट्रपति भवन में लत्तम-जूत्तम: डिप्टी PM मुल्ला बरादर पर चले लात-घूसे, हक्कानी गुट ने तालिबान की बैंड बजाई

अफगानिस्तान के तालिबानी शासन में पड़ी फूट। उप-प्रधानमंत्री मुल्ला अब्दुल गनी बरादर को हक्कानी गुट के कमांडर ने लात-घूँसे से पीटा।

महिला IAS को अश्लील मैसेज: #MeToo आरोपित रहे हैं पंजाब के नए CM चन्नी, कैप्टेन पर फोड़ दिया था ठीकरा

चरणजीत सिंह चन्नी पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक महिला आईएएस अधिकारी को 2018 में एक आपत्तिजनक मैसेज भेजा था। तब यह मामला खासा तूल पकड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,306FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe