Friday, August 6, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनफरार हुईं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश? ड्रग्स मामले में NCB के समन...

फरार हुईं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश? ड्रग्स मामले में NCB के समन को धता बताया: कोई अता-पता नहीं

NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि एजेंसी फ़िलहाल करिश्मा प्रकाश की प्रतिक्रिया का इंतजार करेगी, उसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी। अब तक इस मामले में 18 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती भी इस मामले में आरोपित हैं, जो फ़िलहाल जमानत पर बाहर हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सामने आए ड्रग्स मामले की जाँच कर रही NCB ने कहा है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश समन भेजे जाने के बावजूद उसके समक्ष पेश नहीं हो रही हैं। उनका कोई अता-पता नहीं है। सोमवार (नवंबर 2, 2020) को अधिकारियों ने जानकारी दी है कि करिश्मा प्रकाश ‘अनट्रेसेबल’ हैं। उन्हें अक्टूबर 27 को ही NCB के समक्ष पेश होने को कहा गया था, लेकिन वो नहीं आईं

‘क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कम्पनी’ के अन्य कर्मचारियों को भी समन भेजा गया है। बॉलीवुड में ड्रग्स की जाँच में इस कम्पनी का नाम भी सामने आया है। करिश्मा प्रकाश के ठिकानों से NCB ने छापेमारी के दौरान पिछले महीने 1.7 ग्राम्स चरस और एक बोतल ‘CBD ऑइल’ जब्त किया था। इस मामले में चल रही जाँच के दौरान बॉलीवुड की अभिनेत्रियों श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की गई थी।

NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि एजेंसी फ़िलहाल करिश्मा प्रकाश की प्रतिक्रिया का इंतजार करेगी, उसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी। अब तक इस मामले में 18 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती भी इस मामले में आरोपित हैं, जो फ़िलहाल जमानत पर बाहर हैं। प्रवर्तन निदेशालय के निवेदन के बाद NCB ने इस केस की जाँच शुरू की थी। सुशांत जून 14 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के दौरान अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स को लेकर चैट करने की बात कबूल कर ली थी। जाँच एजेंसी ने दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर 2017 में की गई चैट के बारे में पूछताछ की थी। इस दौरान अभिनेत्री ने चैट की बात स्वीकार कर ली थी। अब करिश्मा प्रकाश गायब हो गई हैं।

दीपिका पादुकोण से एनसीबी की 5 सदस्यी टीम ने सवाल-जवाब किया था। करिश्मा प्रकाश ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था। उन्होंने कहा था कि वे सिर्फ सिगरेट पीती हैं। जब दीपिका-करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर ड्रग्स चैट को लेकर सवाल पूछा गया तो दोनों ने कहा था कि वो ड्रग्स नहीं लेते हैं। NCB ने पूछा कि फिर चैट में ये वीड/हैश किसके लिए मँगवा रही हैं। इस पर दोनों ने गोल-गोल जवाब दिए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक मंदिर जिसे इस्लामिक आक्रांताओं ने तोड़ा, जहाँ खिलजी ने इस्लाम नहीं कबूल करने पर कर दी थी 1200 छात्र-शिक्षकों की हत्या

मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित है भोजशाला सरस्वती मंदिर। परमार राजवंश के राजा भोज ने एक महाविद्यालय के तौर पर इसकी स्थापना की थी।

टोक्यो ओलंपिक: आखिरी क्षणों में महिला हॉकी टीम के हाथ से फिसला कांस्य, 4 मिनट में 3 गोल दाग उड़ा दिए थे ब्रिटेन के...

भारत की महिला हॉकी टीम का टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का सपना टूट गया। ब्रॉन्ज मेडल मैच में ग्रेट ब्रिटेन ने भारत को 4-3 से हरा दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,172FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe