Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत सिंह की मौत के मामले में कंगना रानौत को नोटिस, मुंबई पुलिस करेगी...

सुशांत सिंह की मौत के मामले में कंगना रानौत को नोटिस, मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

इस केस में अभी तक सुशांत के परिजनों, दोस्तों समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग 38 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से भी पुलिस पूछताछ करेगी। आज (जुलाई 21, 2020) ही मुंबई पुलिस ने कंगना से पूछताछ के लिए उन्हें एक रिमाइंडर भेजा है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जल्‍द ही मुंबई पुलिस अभिनेत्री कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है। कंगना रनौत को इस सम्बन्ध में नोटिस भेजा गया है। सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है।

इस केस में अभी तक सुशांत के परिजनों, दोस्तों समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग 38 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से भी पुलिस पूछताछ करेगी। आज (जुलाई 21, 2020) ही मुंबई पुलिस ने कंगना से पूछताछ के लिए उन्हें एक रिमाइंडर भेजा है। पिछले महीने पुलिस ने कंगना सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था। 

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड की कुछ हस्तियों पर निशाना साध रही हैं। अपने कई बयानों में वो बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद और वशंवाद (नेपोटिज्म) पर खुलकर बोल चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस ने बॉलीवुड के एक तबके से अभी तक पूछताछ की ही नहीं है।

कंगना रनौत ने कहा था, “मैं बता रही हूँ कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूँगी। ऐसे में फिर मैं इस सम्मान के लायक नहीं हूँ। मैं यह नहीं कह रही कि थी कोई भी चाहता था कि सुशांत मर जाएँ, लेकिन कई चाहते थे कि वे निश्चित रूप से बर्बाद हो जाएँ। ये लोग भावनात्मक गिद्ध होते हैं। वे लोगों को मरता देखना चाहते हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा, फिल्म निर्माता महेश भट्ट, फिल्म निर्माता- निर्देशक करण जौहर और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाना चाहिए।”

कंगना रनौत ने आगे कहा था, “मुंबई पुलिस ने मुझे बयान देने के लिए बुलाया। मैंने उनको बताया कि अभी मैं मनाली में हूँ और क्या मेरा बयान लेने के लिए आप किसी को मेरे यहाँ भेज सकते हैं, लेकिन उनका अभी तक मुझे कोई जवाब नहीं मिला।”

बता दें कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हत्या बताया था। एक वीडियो में कंगना ने कहा था, “सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद कई चीजें बाहर निकल के आई हैं। मैंने कुछ इंटरव्यूज पढ़े हैं और कुछ लोगों से बात की है। उनके पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन को लेकर वह काफी परेशान थे।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत फिलहाल मुंबई से बाहर हैं और हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर समय बिता रही हैं। कंगना को पिछले महीने बांद्रा पुलिस ने इंवेस्टिगेशन टीम ने नोटिस भेजा था और एक्ट्रेस की गैर-मौजूदगी में उनके एक स्टाफ के सदस्य को सौंप दिया था।

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत से पूछा जा सकता है कि क्या उनके पास ऐसी जानकारी है जिसके जरिए ये पता लगाने का प्रयास किया जा सके कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की थी?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके निधन को एक प्लान्ड मर्डर बता रहे हैं और इस केस को सीबीआई को सौंपने की माँग कर रहे हैं वही कंगना ने भी अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत के निधन को एक प्लान्ड मर्डर बताया था और इसका आरोप इंडस्ट्री में व्याप्त नेपोटिज्म, ग्रुपिस्म और मूवी माफिया पर लगाया था।

मुंबई पुलिस ने हाल ही में इस मामले में यशराज प्रोडक्शन्स के चैयरमेन आदित्य चोपड़ा और मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

‘द प्रिंट’ ने डाला वामपंथी सरकार की नाकामी पर पर्दा: यूपी-बिहार की तुलना में केरल-महाराष्ट्र को साबित किया कोविड प्रबंधन का ‘सुपर हीरो’

जॉन का दावा है कि केरल और महाराष्ट्र पर इसलिए सवाल उठाए जाते हैं, क्योंकि वे कोविड-19 मामलों का बेहतर तरीके से पता लगा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,242FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe