Sunday, September 19, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'नाना पाटेकर का बहिष्कार और बलात्कारी अनुराग कश्यप को बढ़ावा... नरक भी ऐसे लोगों...

‘नाना पाटेकर का बहिष्कार और बलात्कारी अनुराग कश्यप को बढ़ावा… नरक भी ऐसे लोगों को रखने से मना कर देगा’

"बॉलीवुड में इतनी हिप्पोक्रेसी क्यों है। क्यों बॉलीवुड ने नाना पाटेकर का बहिष्कार कर दिया और ये अनुराग कश्यप जैसे बलात्कारी को बढ़ावा दे रहे हैं। आखिर मरने के बाद ये लोग कहाँ जाएँगे। नरक भी ऐसे झूठे, ढोंगियों, अवरसवादी लोगों को रखने से मना कर देगा। मैं ऐसे जानवरों को 'नरक में जाओ' भी नहीं कह सकती।"

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर पिछले साल यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने इस बार बॉलीवुड के पाखंड पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने पूछा है कि आखिर बॉलीवुड में इतनी हिप्पोक्रेसी क्यों है कि नाना पाटेकर के ख़िलाफ़ सब खड़े हो गए और अनुराग कश्यप के मामले पर किसी ने उसका बहिष्कार नहीं किया।

पायल ने ट्वीट किया, “बॉलीवुड में इतनी हिप्पोक्रेसी क्यों है। क्यों बॉलीवुड ने नाना पाटेकर का बहिष्कार कर दिया और ये अनुराग कश्यप जैसे बलात्कारी को बढ़ावा दे रहे हैं। आखिर मरने के बाद ये लोग कहाँ जाएँगे। नरक भी ऐसे झूठे, ढोंगियों, अवरसवादी लोगों को रखने से मना कर देगा। मैं ऐसे जानवरों को ‘नरक में जाओ’ भी नहीं कह सकती।”

पायल घोष का हालिया ट्वीट

बता दें कि तनुश्री और नाना पाटेकर के मामले पर बॉलीवुड के लोगों ने खुल कर अभिनेत्री के समर्थन में और पाटेकर के विरोध में बयानबाजी की थी। कई कलाकारों ने केस में क्लीनचिट पा चुके पाटेकर के साथ काम करने से भी मना कर दिया था। लेकिन पिछले वर्ष जब अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया तो सबने चुप्पी साध ली और बहुत कम लोग उनके पक्ष में बोलते नजर आए। इसी बात से नाराज घोष ने उक्त ट्वीट किया।

याद दिला दें कि पिछले वर्ष घोष ने अनुराग के साथ हुई अपनी तीन मीटिंगों की एक-एक बात सोशल मीडिया के जरिए रखी थी। उन्होंने इस पर शिकायत भी दर्ज करवाई थी। हालाँकि बाद में पता चला कि कश्यप पर कोई खासी कार्रवाई नहीं हुई, जिसके चलते अभिनेत्री ने कहा कि यदि वह छत से लटकी हुई पाई गईं तो याद रखा जाए कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की होगी

पायल घोष का आरोप

पायल घोष ने अनुराग कश्यप के साथ तीसरी मुलाकात के बारे में बताया था,

“उस दिन लगभग 7:30 बजे मैं अपनी होंडा सिटी कार में अनुराग कश्यप के घर पहुँची। वह अंदर बैठकर स्मोक कर रहा था। घर से वाकई बहुत बदबू आ रही थी और जब मैंने उससे पूछा, तो उसने कहा कि वह मारिजुआना का सेवन कर रहा था। उसने मुझे भी स्मोक करने को कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया। वह मुझे अपने फिल्मों के संग्रह को दिखाने के लिए दूसरे कमरे में ले गया। अपनी पुरानी फिल्मों के कैसेट दिखाते हुए, उसने अचानक मुझे सोफे पर धकेल दिया। फिर उसने अपनी पैंट खोली और मुझसे जबरदस्ती करने लगा। मैंने बहुत चिल्लाने की कोशिश की, लेकिन उसने मेरा मुँह दबा दिया और मेरा बलात्कार किया।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,106FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe