आँख से बह रहा था खून, वीडियो पोस्ट कर बोली- अम्मी-अब्बा मुझे बचाओ: शौहर खिजर उल्ला गिरफ्तार

जैस्मीन के मुताबिक शारजाह में उसका कोई रिश्तेदार नहीं है। उसके पास इतने पैसे भी नहीं है कि अपने बच्चों का लालन-पालन कर सकें। वह बंगलुरु स्थित अपने घर लौटना चाहती है। इसके लिए उसने स्थानीय प्रशासन से भी मदद मॉंग चुकी है।

शारजाह में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को पत्नी से मारपीट करने के आरोप में वहाँ की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गुरुवार (नवंबर 14, 2019) को आई मीडिया रिपोर्ट्स के बाद पता चला कि महिला द्वारा सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाए जाने के बाद ये गिरफ्तारी हुई।

जानकारी के अनुसार बीते 12 नवंबर को जैस्मीन सुल्तान नाम की महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह रोती नजर आ रही थी। शेयर किए गए वीडियो में उसके आँख से खून भी रिस रहा था और अपनी अम्मी-अब्बा से वह बचाने की गुहार लगा रही थी।

ट्वीट कर उसने लिखा था, “मुझे मदद की जरूरत है। मेरा नाम जैस्मीन सुल्तान है। मैं यूएई के शारजाह में रहती हूॅं। मेरे पति का नाम मोहम्मद खिजर उल्ला है, मेरे पति ने मुझे बहुत बुरी तरह मारा है…मुझे मदद चाहिए।”

https://platform.twitter.com/widgets.js
- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

महिला ने बताया है कि उसकी शादी को 7 साल हो चुके हैं और उसके 2 लड़के हैं। एक 5 साल का और दूसरा 17 महीने का है। लेकिन फिर भी उसका पति उसे लगातार मारता है और उस पर अत्याचार करता है। महिला के मुताबिक 47 वर्षीय उसके पति मोहम्मद खिजर उल्ला (भारतीय प्रवासी) ने उससे उसका पासपोर्ट और सोने के गहने भी ले लिए हैं। जिसके संबंध में उसने इस वर्ष फरवरी में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़ें : बीवी को कुल्हाड़ी से काट लोगों को धमका रहा था निसार कुरैशी, ग्रामीणों ने उतारा मौत के घाट

जैस्मीन के मुताबिक शारजाह में उसका कोई रिश्तेदार नहीं है। उसके पास इतने पैसे भी नहीं है कि अपने बच्चों का लालन-पालन कर सकें। वह बंगलुरु स्थित अपने घर लौटना चाहती है। इसके लिए उसने स्थानीय प्रशासन से भी मदद मॉंग चुकी है।

यह भी पढ़ें : पहली को जलाया, दूसरी को पीट कर भगाया, तीसरी की जीभ काट डाली: मिलिए अयूब मंसूरी से

इस बीच शारजाह पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। पुलिस ने लोगों से जैस्मीन के वीडियो को शेयर नहीं करने की भी अपील की है। पुलिस ने कहा है कि इससे समाज पर नकारात्मक असर पड़ता है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

उद्धव ठाकरे-शरद पवार
कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गॉंधी के सावरकर को लेकर दिए गए बयान ने भी प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है। इस मसले पर भाजपा और शिवसेना के सुर एक जैसे हैं। इससे दोनों के जल्द साथ आने की अटकलों को बल मिला है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,575फैंसलाइक करें
26,134फॉलोवर्सफॉलो करें
127,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: