‘कुरान पर हाथ रखकर कह रही हूँ, गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए मुझे देता था जिस्मानी और जहनी दर्द’

मोहसिन ने कुरान पर हाथ रखकर 50 मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी पर ही कई गंभीर आरोप लगाए। मामला यहीं नहीं रुका, अब उनकी पत्नी ने भी कुरान पर हाथ रखकर पति पर और संगीन आरोप लगाए हैं।

पाकिस्तान के जाने माने गायक और अभिनेता मोहसिन अब्बास और उनकी पत्नी फातिमा सोहल के मामले में एक नया मोड़ आया है। दोनों में आरोप-प्रत्यारोप का खेल और गंभीर होता जा रहा है। अभिनेता मोहसिन पर उनकी पत्नी फातिमा ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और इसके बारे में फातिमा ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर आपबीती बताई थी। साथ ही, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे और हाथ पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं।

इसके बाद मोहसिन ने कुरान पर हाथ रखकर 50 मिनट की प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी पर ही कई गंभीर आरोप लगाए। मामला यहीं नहीं रुका, अब उनकी पत्नी ने भी कुरान पर हाथ रखकर पति पर और संगीन आरोप लगाए हैं।

‘मुझे जिस्मानी दर्द देता था’

फातिमा ने अपने अभिनेता पति मोहसिन अब्बास पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कुरान हाथ में उठाकर आरोपों को और मजबूती से दोहराया। फातिमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुरान पर हाथ रखकर अपनी आपबीती सुनाई। फातिमा ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोहसिन का अपनी गर्लफ्रेंड से नाजायज संबंध हैं। उन्होंने विवाह के बाद भी संबंध बरकरार रखा है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

रिपोर्ट्स के अनुसार, फातिमा ने कहा- “जिस नाज़िश जहाँगीर को वो अपनी ‘केवल फ्रेंड’ बता रहा है, वो उनकी गर्लफ्रेंड है। उसके साथ मोहसिन का अफेयर है। इतना ही नहीं अपनी गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए वो मुझे हमेशा उससे फोन पर बात करते हुए गंदी-गंदी गालियाँ देता था। कई बार फोन लगाने के बाद वो मुझे जिस्मानी दर्द देता था साथ ही जहनी तौर पर भी दर्द देता था।”

‘कुरान पर हाथ रखकर कह रही हूँ, उसने मुझे बहुत मारा है’

पाकिस्तानी गायक-हीरो ने पत्नी के मारपीट के आरोपों को खारिज किया था। उनका कहना था कि अगर उन्होंने मारपीट की है तो फातिमा को मेडिकल कराना चाहिए। इस पर फातिमा ने कुरान पर हाथ रखकर कहा कि जब अभी वो मीडिया में कई लोगों के सामने मोहसिन से मिलीं तब उन्हें पहली बार डर नहीं लगा, लेकिन वो अब मोहसिन के हिंसक रूप से डरने लगी हैं।

‘मेरे तो पति में कमी है तो कोई दूसरा क्या करेगा?’

हालाँकि, मोहसिन ने पत्नी के मारपीट के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि फातिमा को मैंने मारा है तो उसे मेडिकल कराना चाहिए। इस पर फातिमा ने कहा कि वो अब मोहसिन के हिंसक रूप से डरने लगी हैं।फातिमा ने कहा कि अपना घर बचाने के लिए वह मोहसिन की गर्लफ्रेंड नाज़िश से मिलने गई थी। उन्होंने जहाँगीर से गुजारिश की कि वे उनके घर में परेशानी का सबब ना बनें, फातिमा ने कहा- “लेकिन मेरे तो पति में कमी है तो कोई दूसरा क्या करेगा?”

फातिमा ने कहा कि उन्होंने परेशान होकर यह कदम उठाया है। अब उन्होंने अपने पति की बहुत सारी हिंसा बर्दाश्त कर ली है और अब वे अपने बच्चे को इन सब से बाहर लेकर जाना चाहती हैं।

‘मैं जब अस्पताल में कराह रही थी, तब मेरा पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सो रहा था’

फातिमा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “सामाजिक दबाव कहें या फिर मेरा अपना आत्‍मविश्‍वास, मुझे नहीं पता, लेकिन अपने बच्‍चे के लिए मैंने इस शादी को चलाना चाहा। 20 मई 2019 को एक प्‍यारा सा बेटा हुआ, कुछ दिक्‍कतों की वजह से मेरी सर्जरी हुई। जब मैं लाहौर ऑपरेशन थियेटर में थी, मेरे पति अपनी गर्लफ्रेंड नाज़िश जहाँगीर, जो कि एक मॉडल और एक्‍टर हैं, उसके साथ कराची में सो रहे थे।”

मोहसिन और फातिमा की एक पुरानी तस्वीर

अपना दर्द लिखते हुए फातिमा ने कहा, “ये सब करने के बाद मुझे नहीं पता कि मैं अपने बच्चे को कैसे बचाऊँगी, लेकिन मैं जानती हूँ कि अल्लाह मेरे साथ हैं। मैं काफी गालियाँ सुन ली हैं, काफी पीटी जा चुकी हूँ। मैं काफी तलाक की धमकियाँ सुन ली हैं। अब ये सब कुछ बहुत हो गया, मैं सारे सबूत भी यहाँ डाल रही हूँ।” फातिमा ने आखिर में लिखा, “मोहसिन, अब तुमसे मैं कोर्ट में मिलूँगी। सच बोलता है।”

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

संदिग्ध हत्यारे
संदिग्ध हत्यारे कानपुर से सड़क के रास्ते लखनऊ पहुंचे थे। कानपुर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी से इसकी पुष्टि हुई है। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों ने बरेली में रात बिताई थी। हत्या के दौरान मोइनुद्दीन के दाहिने हाथ में चोट लगी थी और उसने बरेली में उपचार कराया था।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

104,900फैंसलाइक करें
19,227फॉलोवर्सफॉलो करें
109,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: