Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयअन्य35 साल के पाकिस्तानी डिलीवरी बॉय ने 12 साल की भारतीय बच्ची से की...

35 साल के पाकिस्तानी डिलीवरी बॉय ने 12 साल की भारतीय बच्ची से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

......उस समय वह अपने घर से कुछ पेपर लाना भूल गई थी, जिस कारण उसे दोबारा जाना पड़ा। जब लड़की दोबारा उसके घर आई तो उसका चेहरा पूरा पीला पड़ा था और रो-रोकर बुरी तरह काँप रही थी।

दुबई में एक 12 साल की भारतीय लड़की से आवासीय इमारत की लिफ्ट में छेड़छाड़ करने के आरोप में वहाँ की कोर्ट ने एक पाकिस्तानी युवक को आरोपित बनाया है। इस बात की जानकारी खुद वहाँ की एक मीडिया रिपोर्ट ने दी है

दुबई के खलील टाइम्स के मुताबिक कोर्ट के अभियोजकों ने प्रथम दृष्ट्या 35 वर्षीय पाकिस्तानी डिलीवरी बॉय को नाबालिग लड़की को आपत्तिजनक तरीके से छूने का आरोपित बनाया, किंतु पाकिस्तानी शख्स ने फर्स्ट इंस्टैंस में लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया।

लेकिन, जब जाँच हुई तो बच्ची की 34 वर्षीय ट्यूशन टीचर ने बताया कि बच्ची घटना वाले दिन गणित का ट्यूशन लेने उसके घर आई थी, उस समय वह अपने घर से कुछ पेपर लाना भूल गई थी, जिस कारण उसे दोबारा जाना पड़ा। महिला ने आगे बताया कि जब लड़की दोबारा उसके घर आई तो उसका चेहरा पूरा पीला पड़ा था और रो- रोकर बुरी तरह काँप रही थी।

जब महिला ने उसे पूछा कि आखिर हुआ क्या है? तो उसने बताया कि एक शख्स पता पूछने के बहाने लिफ्ट के अंदर उसे पकड़ लिया था। जिसके बाद महिला ने फौरन अपने पड़ोसी से सुरक्षा गार्ड के कमरे में सर्विलांस कैमरों की जाँच करने का अनुरोध किया।

इस सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिखा कि कैसे वो डिलीवरी ब्वॉय एक पैकेज देने के लिए पाँचवीं मंजिल की ओर जा रहा था, लेकिन बच्ची को देखकर उसने अपना रास्ता बदल लिया और सामान को डिलीवरी किए बिना वो लड़की का पीछा करने लगा। ये देखने के बाद ट्यूशन टीचर ने तुरंत इस बारे में बच्ची की माँ को बताया और इस घटना को अल रफा पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया। बाद में पुलिस ने इस पाकिस्तानी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और इसकी अदालत में पेशी हुई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रसगुल्ला के कारण राजदीप ने बंगाल हिंसा पर नहीं पूछा सवाल: TheLallantop के शो में कबूली बात, देखें वीडियो-समझें पत्रकारिता

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि उन्होंने CM ममता बनर्जी से बंगाल हिंसा पर इसीलिए सवाल नहीं पूछे, क्योंकि ऐसा करने पर उन्हें रसगुल्ला नहीं मिलता।

जम्मू-कश्मीर में अब पत्थरबाजाें, देशद्रोहियों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी और पासपोर्ट: सरकार का आदेश, सर्कुलर जारी

पत्थरबाजों और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों को ना तो सरकारी नौकरी दी जाएगी और न ही उनके पासपोर्ट का वेरिफिकेशन किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,434FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe