J&K: किश्तवाड़ा में बचे अब केवल 3 आतंकी, सूचना देने पर मिलेंगे ₹30 लाख

ये आतंकी हैं- मोहम्मद अमीन बट, रियाज अहमद और मुदस्सिर हुसैन। अमीन पर 15 लाख और रियाज तथा मुदस्सिर पर 7.5 7.5 लाख रुपए का इनाम रखा गया है।

हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों की पुलिस तलाश कर रही है। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ा जिला पुलिस ने इनकी सूचना देने वाले को 30 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया। ये आतंकी हैं- मोहम्मद अमीन बट, रियाज अहमद और मुदस्सिर हुसैन। अमीन पर 15 लाख और रियाज तथा मुदस्सिर पर 7.5 7.5 लाख रुपए का इनाम रखा गया है।

तीनों कई आतंकवादी हमलों में शामिल रहे हैं। तीनों हिजबुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करते हैं। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार किश्तवाड़ा के एसएसपी डॉ हरमीत सिंह मेहता ने बताया कि तीनों आतंकियों को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए 30 लाख का इनाम घोषित किया गया है। इसमें अमीन बट उर्फ जहाँगीर सरूरी पर 15 लाख और रियाज अहमद और मुदस्सर पर साढ़े सात-साढ़े सात लाख का इनाम रखा गया है।

बताया जा रहा है कि किश्तवाड़ा जिले में अब केवल तीन आतंकी शेष हैं। इसी प्रकार डोडा में भी हरुन वानी ही सक्रिय बताया जा रहा है। डोडा जिला पुलिस पहले ही उस पर 15 लाख रुपए का इनाम घोषित कर चुकी है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

बरखा दत्त
मीडिया गिरोह ऐसे आंदोलनों की तलाश में रहता है, जहाँ अपना कुछ दाँव पर न लगे और मलाई काटने को खूब मिले। बरखा दत्त का ट्वीट इसकी प्रतिध्वनि है। यूॅं ही नहीं कहते- तू चल मैं आता हूँ, चुपड़ी रोटी खाता हूँ, ठण्डा पानी पीता हूँ, हरी डाल पर बैठा हूँ।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,018फैंसलाइक करें
26,176फॉलोवर्सफॉलो करें
126,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: