Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजअलीगढ़: बसपा नेता मोहम्मद जाहिद के बेटे के निकाह में नाचीं बार बालाएँ, हॉटस्पॉट...

अलीगढ़: बसपा नेता मोहम्मद जाहिद के बेटे के निकाह में नाचीं बार बालाएँ, हॉटस्पॉट में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियॉं

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी है और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियाँ उड़ाई जा रही है। लोग स्टेज के पास आकर बार बालाओं के ऊपर पैसे भी लुटा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बसपा नेता व हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद जाहिद के बेटे के निकाह में सोशल डिस्टेंसिग और लॉकडाउन का जमकर मखौल उड़ाया। निकाह में बार बालाओं को डांस हुआ। घटना मंगलवार (मई 26, 2020) की है।

कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जाहिद व अन्य के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम का आयोजन करने वाले के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक घटना सासनी गेट के सराय सुल्तानी मोहल्ले की है, जहाँ पर अधिकतम कोरोना संक्रमितों के मिलने की वजह से 100% लॉकडाउन है। इसके बावजूद बसपा नेता ने ये कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान न तो किसी ने मास्क पहना था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी है और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियाँ उड़ाई जा रही है। लोग स्टेज के पास आकर बार बालाओं के ऊपर पैसे भी लुटा रहे हैं। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया। बता दें कि अलीगढ़ के तीन थाना क्षेत्र- सदर कोतवाली, सासनी गेट और देहली गेट थाना क्षेत्र में 100 फीसदी लॉकडाउन किया गया है। 

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण अपने चरम पर है, मगर लोग हरकतों से बाज नहीं आ रहे। पिछले दिनों भी सासनी गेट में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहाँ एक व्यापारी ने अपनी शादी की 25वीं सालगिरह धूमधाम से मनाई और गाना-बजाना तक हुआ। बीच सड़क पर भीड़ जमाकर हुए इस जश्र का जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने व्यापारी व उनके अज्ञात परिजनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पोस्टमॉर्टम से भी नहीं सुलझी दिल्ली में 9 साल की बच्ची की मौत का रहस्य: राहुल गाँधी पर पहचान सार्वजनिक करने का आरोप

दिल्ली के ओल्ड नांगल में 9 साल की बच्ची की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई। आरोप है कि श्मशान घाट के भीतर रेप करने के बाद बच्ची को जला दिया गया।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,945FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe