Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजशाहरुख के घर से पिस्टल और 3 कारतूस बरामद: बिहार के मुंगेर से है...

शाहरुख के घर से पिस्टल और 3 कारतूस बरामद: बिहार के मुंगेर से है कनेक्शन, क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता

पुलिस के अनुसार शाहरुख ने जिस पिस्तौल से गोली चलाई है, वो बिहार के मुंगेर में बनी है। उसकी पिस्टल बरामद कर ली गई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली में शाहरुख के घर से पिस्टल और 3 कारतूस बरामद किए।

दिल्ली हिंदू विरोधी दंगे के दौरान जाफराबाद इलाके में गोली चलाने वाले शाहरुख की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली में शाहरुख के घर से पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए हैं। बता दें कि दिल्ली हिंसा के दौरान शाहरुख ने पुलिस कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर भी पिस्टल तानी थी। वहीं छानबीन के दौरान पुलिस ने शाहरुख का एक दूसरा मोबाइल फोन भी बरामद किया है। इससे पहले पुलिस ने उसकी कार और एक फोन भी बरामद किया था। दिल्ली पुलिस ने बरामद की गई सभी चीजों की जाँच के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया है।

गोली चलाने के बाद से ही शाहरुख फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने 3 मार्च को उसे शामली के कैराना बस स्टॉप से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहाँ उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था। रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने शाहरुख की वो कार भी बरामद कर ली थी, जिसमें वो फरार हुआ था। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की टीम उसे शामली भी लेकर गई थी। पुलिस उसे उन-उन जगहों पर भी लेकर गई, जहाँ पर वो फरार होने के दौरान रुका था।

शाहरुख ने 24 फरवरी को दिल्ली हिंसा के दौरान जाफराबाद इलाके में 8 राउंड फायरिंग की थी। फायरिंग करते हुए यह शख्स फिर भीड़ में गायब हो गया था। कार से वह सीधा नई दिल्ली में कनाट प्लेस स्थित एक पार्किंग में पहुँचा। वहाँ पुलिस से बचने के लिए वह कई घंटे तक कार के भीतर ही सोता रहा। जब उसे विश्वास हो गया कि पुलिस अब दंगों में पूरी तरह फँस चुकी होगी, तो वो पंजाब चला गया।

शाहरुख की गिरफ्तारी के बाद एसीपी अजित कुमार सिंगला ने बताया था कि वह पानीपत, कैराना, अमरोहा, बरेली में छिपते हुए शामली पहुँचा था। उसने जिस पिस्तौल से गोलीबारी की थी, उसके दो कारतूस जब्त हो चुके हैं। अभी एक कारतूस के बारे में उसने बताया है कि वो कहीं गिर गया। उन्होंने तब बताया था कि पिस्तौल बरामद नहीं हुई है। उनके अनुसार शाहरुख ने जिस पिस्तौल से गोली चलाई है, वो बिहार के मुंगेर में बनी है।

शाहरुख ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उसने दो साल पहले अपने एक दोस्त से पिस्टल खरीदी थी। वो बस रौब झाड़ने के लिए पिस्टल का इस्तेमाल किया करता था और उसने इसीलिए इसे खरीदा था। शाहरुख ने पुलिस को बताया कि जब प्रदर्शन चल रहे थे और पत्थरबाजी हो रही थी, तभी वह तैश में आ गया और खुद को गोली चलाने से रोक नहीं पाया। फिलहाल शाहरुख चार दिन की पुलिस रिमांड पर है और उसे शनिवार (मार्च 7, 2020) को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अब्बा तो अब्बा, शाहरुख की अम्मी भी सुभानअल्लाह: मौसा भी ड्रग तस्कर, जा चुका है जेल

‘रवीश को आज अपना मुँह काला करवा लेना चाहिए, क्योंकि जो गिरफ्तार हुआ वो शाहरुख ही है’

इस्लामी मुल्ला यासिर दिल्ली पुलिस को बोल रहा आतंकी, दंगाई शाहरुख़ को कहा- ‘हीरो’

मॉडल बनना चाहता था मोहम्मद शाहरुख़, टिक-टॉक पर बनाता था वीडियो: पुलिस को बताया क्यों चलाई गोली

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsदिल्ली हिंदू विरोधी दंगा, नालों से मिले शव, दिल्ली नाला शव, दिल्ली मदरसा गुलेल, मदरसा गुलेल विडियो, शिव विहार, मुस्तफाबाद, अमर विहार, दिल्ली दंगे चश्मदीद, दिल्ली हिंसा चश्मदीद, दिल्ली हिंसा महिला, दिल्ली दंगों में कितने मरे, दिल्ली में कितने हिंदू मरे, मोहम्मद शाहरुख, जाफराबाद शाहरुख, शाहरुख फरार, ताहिर हुसैन आप, ताहिर हुसैन एफआईआर, ताहिर हुसैन अमानतुल्लाह, चांदबाग शिव मंदिर पर हमला, दिल्ली दंगा मंदिरों पर हमला, दिल्ली मंदिरों पर हमले, मंदिरों पर हमले, चांदबाग पुलिया, अरोड़ा फर्नीचर, ताहिर हुसैन के घर का तहखाना, अंकित शर्मा केजरीवाल, अंकित शर्मा ताहिर हुसैन, अंकित शर्मा का परिवार, दिल्ली शाहदरा, शाहदरा दिलबर सिंह, उत्तराखंड दिलवर सिंह, दिल्ली हिंसा में दिलवर सिंह की हत्या, रवीश कुमार मोहम्मद शाहरुख, रवीश कुमार अनुराग मिश्रा, रतनलाल, साइलेंट मार्च, यूथ अगेंस्ट जिहादी हिंसा, दिल्ली हिंसा एनडीटीवी, एनडीटीवी श्रीनिवासन जैन, एनडीटीवी रवीश कुमार, रवीश कुमार दिल्ली हिंसा, दिल्ली हिंसा में कितने मरे, दिल्ली दंगों में मरे, दिल्ली कितने हिंदू मरे, दिल्ली दंगों में आप की भूमिका, आप पार्षद ताहिर हुसैन, आप नेता ताहिर हुसैन, ताहिर हुसैन वीडियो, कपिल मिश्रा ताहिर हुसैन, आईबी कॉन्स्टेबल की हत्या, अंकित शर्मा की हत्या, चांदबाग अंकित शर्मा की हत्या, दिल्ली हिंसा विवेक, विवेक ड्रिल मशीन से छेद, विवेक जीटीबी अस्पताल, विवेक एक्सरे, दिल्ली हिंदू युवक की हत्या, दिल्ली विनोद की हत्या, दिल्ली ब्रहम्पुरी विनोद की हत्या, दिल्ली हिंसा अमित शाह, दिल्ली हिंसा केजरीवाल, दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस रतनलाल, हेड कांस्टेबल रतनलाल, रतनलाल का परिवार, छत्तीसिंह पुरा नरसंहार, दिल्ली हिंसा, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली हिंसा, करावल नगर, जाफराबाद, मौजपुर, गोकलपुरी, शाहरुख, कांस्टेबल रतनलाल की मौत, दिल्ली में पथराव, दिल्ली में आगजनी, दिल्ली में फायरिंग, भजनपुरा, दिल्ली सीएए हिंसा
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता, पैसे भी: पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने बनाई कमिटी, चुनावी फायदे पर नजर?

पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता के साथ वित्तीय मदद भी देने की योजना बनाई है। 26 जनवरी को हुई थी हिंसा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe