Monday, September 20, 2021
Homeदेश-समाजदीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल... सबने NCB को दिए एक जैसे जवाब, बताया- हैश...

दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल… सबने NCB को दिए एक जैसे जवाब, बताया- हैश ड्रग नहीं है

सूत्रों के अनुसार दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को ये पता है कि वो कठिन परिस्थितियों में फँस सकते हैं, इसलिए उन्होंने एक ही तरह का बयान दिया। सूत्रों ने कहा कि NCB उन्हें आगे की जाँच के लिए फिर से तलब करेगी। बताया जा रहा है कि एजेंसी ने बहुत सारे 'अन्य साक्ष्य' जुटा लिए हैं, जिन्हें अभी तक जारी नहीं किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में शनिवार (सितंबर 26, 2020) को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। उससे पहले रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हुई थी। मीडिया रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इस दौरान चारों ने सवालों के एक जैसे ही जवाब दिए।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में एनसीबी ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही है। रिया चकवर्ती सहित कई को एजेंसी गिरफ्तार कर चुकी है। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे एजेंसी की रडार पर हैं।

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि चारों अभिनेत्रियों ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि ‘हैश ड्रग नहीं है’। इस तरह से एक ही जैसे जवाब देकर उनलोगों ने खुद को ‘गंभीर परेशानी’ में डाल लिया है। सूत्रों के अनुसार दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को ये पता है कि वो कठिन परिस्थितियों में फँस सकते हैं, इसलिए उन्होंने एक ही तरह का बयान दिया। सूत्रों ने कहा कि NCB उन्हें आगे की जाँच के लिए फिर से तलब करेगी। बताया जा रहा है कि एजेंसी ने बहुत सारे ‘अन्य साक्ष्य’ जुटा लिए हैं, जिन्हें अभी तक जारी नहीं किया गया है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन चारों अभिनेत्रियों से पूछताछ के बाद अब एनसीबी की जाँच में ‘बड़े और अधिक प्रभावशाली’ नामों के जल्द ही बाहर हो जाने की संभावना है। जाँच का आगामी चरण एक महीने तक चलने की संभावना है और इसमें बॉलीवुड के सबसे बड़े नाम शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इसमें सिर्फ बॉलीवुड के ही नहीं, मीडिया से जुड़े लोगों के नाम भी सामने आने की संभावना है।

इसके अलावा रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को सूत्रों ने बताया कि एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान इन चार अभिनेत्रियों में से दो बॉलीवुड हस्तियों ने दावा किया है कि एजेंसी ‘बॉलीवुड अंग्रेजी’ को नहीं समझती है। इसलिए उन्होंने उनकी बातचीत के लिए इस्तेमाल की जाने वाली आम भाषा को गलत समझा।

क्षितिज ने 3 महीने में एक दर्जन बार खरीदा गांजा

रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ जुड़े अन्य लोगों को 6 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है और वर्तमान में वे भायखला जेल में बंद हैं। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद 3 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि क्षितिज ने तीन महीने की अवधि में कम से कम एक दर्जन बार ‘गांजा’ खरीदा और हर पेडलर को 50 ग्राम के लिए 3500 रुपए दिए।

इस बीच, मुंबई में एनसीबी डीजी राकेश अस्थाना के आगमन और अधिकारियों समीर वानखेड़े और उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा के साथ उनकी मुलाकात ने जाँच को नया आयाम दिया है। चार्जशीट दाखिल करने के लिए छ: महीने का समय दिया गया है।

इसी बीच सूत्रों से पता चला कि NCB के अधिकारी ‘ड्रग डोजियर’ एजेंसी चीफ राकेश अस्थाना को सौंप देंगे। सूत्रों के अनुसार, इस ड्रग डोजियर में ड्रग्स की खरीद में कथित तौर पर ‘शामिल शीर्ष बॉलीवुड सितारों’ की लिस्ट है। बॉलीवुड अभिनेताओं और ड्रग्स पेडलर्स के बीच ‘ड्रग चैट’ की एक विस्तृत रिपोर्ट भी शामिल है।

वहीं KWAN टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबट्टा सहित अन्य लोगों के बयान भी शामिल हैं। इसके साथ ही ड्रग डोजियर में KWAN टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी के वित्तीय डीलिंग और स्वामित्व के साथ KWAN सदस्यों के बयान और ड्रग पेडलर्स के लिंक के बारे में भी जानकारी है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शनिवार (सितंबर 26, 2020) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के दौरान अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स को लेकर चैट करने की बात कबूल कर ली थी। जाँच एजेंसी ने दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर 2017 में की गई चैट के बारे में पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान अभिनेत्री ने चैट की बात स्वीकार कर ली।

जब दीपिका-करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर ड्रग्स चैट को लेकर सवाल पूछा गया तो दोनों ने कहा कि ड्रग्स नहीं लेते हैं। NCB ने पूछा कि फिर चैट में ये वीड/हैश किसके लिए मँगवा रही हैं। इस पर दोनों ने गोल-गोल जवाब दिए थे, जिससे एनसीबी असंतुष्ट थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाबुल सुप्रियो ने बताया- दीदी ने गाने की दी इजाजत, लेकिन ट्विटर पर बिगड़ा सुर: डेढ़ महीने में जो कमाया उससे ज्यादा एक दिन...

ममता बनर्जी को पीएम मेटेरियल बताने वाले बाबुल सुप्रियो ने ट्विटर पर पिछले डेढ़ महीने में जितने फॉलोअर जोड़े थे उससे कहीं ज्यादा एक दिन में गँवा दिए हैं।

IT रेड पड़ते ही बिहार के 2 बैंक खातों में पहुँचे ₹960 करोड़: सोनू सूद से क्या है कनेक्शन, छापे पर अभिनेता बोले- पैसा...

हाल ही में बिहार के कटिहार में दो छात्रों के बैंक खाते में अचानक से 960 करोड़ रुपए आ गए। क्या आपको पता है कि इस मामले के तार सोनू सूद से भी जुड़े हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,405FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe