SDM अबुल की कार में शहादत, इनायत, दाऊद… लड़की ने बीच सड़क पीटा: वायरल वीडियो पर मीडिया रिपोर्ट

टक्कर मारने पर लड़की ने गाड़ी के ड्राइवर को पीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहाँ एक लड़की को एक युवक की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो अवध चौक का है। इस घटना को देखने के लिए जमा हुई भीड़ के कारण काफी देर तक जाम भी लगा रहा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एटा के एसडीएम अबुल कलाम की कार से जा रहे युवकों ने लड़की को टक्कर मारी थी, जिसके बाद आक्रोशित लड़की ने उन युवकों को जम कर पीटा।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कूद-कूद कर एक युवक को एक के बाद एक कई तमाचे जड़ रही है। कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र का ये वीडियो शनिवार (31 जुलाई, 2021) की रात का है। लड़की को कार ने ठोकर मारी थी, जिससे वो काफी गुस्से में थी। उसके गुस्से को देख कर वहाँ तैनात पुलिसकर्मी भी बीच-बचाव के लिए पास नहीं जा पाए। वहाँ तमाशा देखने के लिए भीड़ जमा हो गई।

इसी दौरान लोगों ने मोबाइल फोन पर इस पूरी घटना का वीडियो शूट कर लिया। लड़की ने ड्राइवर को गाड़ी से खींच कर निकाला और फिर उसे पीटा। जब उसका बीच-बचाव करने के लिए उसके साथ सामने आए तो लड़की ने उन्हें भी एकाध थप्पड़ रसीद किए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लड़की पैदल थी, वहीं उक्त युवक गाड़ी में बैठे हुए थे। टक्कर लगने के बाद पुलिस ने जैसे ही गाड़ी रुकवाई, लड़की ने ड्राइवर को घसीट कर बाहर निकाला।

इससे पहले कि वहाँ मौजूद लोग समझ पाते कि हो क्या रहा है, उक्त युवक कई तमाचे खा चुका था। कोतवाल महेश दुबे इसकी सूचना मिलते ही वहाँ पहुँचे और पूरे मामले को शांत कराया। पुलिस को देख कर सभी युवक भी वहाँ से भाग खड़े हुए। पुलिस ने इनमें से दो युवकों को उनके जगत नारायण रोड स्थित घर से दबोचा। हालाँकि, लड़की ने किसी प्रकार की तहरीर देने से इनकार कर दिया है।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार युवकों का नाम शहादत अली, इनायत अली और दाऊद अली है। इन तीनों पर शांति भंग करने के आरोप लगे हैं। उनका चालान काट दिया गया है। लड़की का कहना है कि गाड़ी में सवार युवक उसे परेशान भी कर रहे थे। गाड़ी पीछे से काफी तेज़ रफ़्तार में भी आई थी। लड़की के आरोपों के उलट ड्राइवर ने युवती पर साइड मिरर और फोन तोड़ने का आरोप लगाया है। वीडियो में वो खुद को गरीब बताते हुए कह रहा है कि उसका 25,000 रुपए का फोन टूट गया।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गाड़ी से टक्कर लगने पर जब लड़की ने उन युवकों को गाड़ी ठीक से चलाने को कहा तो वो लोग बहस करने लगे। ड्राइवर ने युवती को गाली देकर वहाँ से भागने की कोशिश भी की थी। आगे ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया। गाड़ी रुकते ही लड़की ने ड्राइवर को घसीट कर निकाला और उसकी पिटाई शुरू कर दी। लड़की को कानून हाथ में न लेने की चेतावनी देकर छोड़ दिया है।

ऑपइंडिया स्टाफ़: कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया