Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाज9वीं क्लास की लड़की का 3 दिन तक रेप: समीर खान और मोनू खान...

9वीं क्लास की लड़की का 3 दिन तक रेप: समीर खान और मोनू खान बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर करता था बलात्कार

पीड़िता अपने घर से बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकली थी, लेकिन दोनों आरोपित उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए। फिर एक निर्माणाधीन सरकारी भवन में ले जाकर इंजेक्शन लगा कर उसके साथ लगातार 3 दिन तक दुष्कर्म करते रहे।

झारखंड के पलामू जिले के हुसैनाबाद में 9वीं कक्षा की एक छात्रा का रेप करने के आरोप में पुलिस ने समीर खान और मोनू खान नामक 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों युवकों ने बेहोशी की हालत में लड़की का 3 दिन तक गैंगरेप किया था। अब पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेकर पलामू की सेंट्रल जेल भेज दिया है और लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए मेदिनीकाय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, पूरा मामला 10 दिसंबर का है। लड़की अपने घर से दोपहर दो-तीन बजे एक बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकली थी, लेकिन दोनों आरोपित उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए। जब बहुत रात होने पर लड़की का कुछ पता नहीं चला तब उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। असफलता हाथ लगने पर पुलिस को सूचित किया गया और पूरे प्रकरण में मामला दर्ज हुआ।

12 दिसंबर को लड़की किसी तरह आरोपितों की चंगुल से निकल बदहवास हालत में अपने घर पहुँची और उसकी स्थिति देख कर उसे हड़बड़ी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। देर रात जब इलाज के बाद उसे होश आया तो उसने आपबीती परिजनों को सुनाई। इसके बाद पुलिस में भी उसने अपना बयान दर्ज करवाया।

लड़की ने बताया कि शहर के सैयद टोली निवासी समीर खान और लंबी गली निवासी मोनू हुसैन उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर अनुमंडल कार्यालय के पास कर्पूरी मैदान के एक छोर पर बन रहे निर्माणाधीन सरकारी भवन में ले गए और वहाँ एक इंजेक्शन लगा कर उसका लगातार दुष्कर्म करते रहे। ये भवन एसडीएम और एसडीपीओ के सरकारी आवास से आधे किलोमीटर के दायरे में बना था।

हुसैनाबाद थाना प्रभारी अजय कुमार ने इस मामले के संबंध में बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों आरोपितों के ख़िलाफ़ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और रविवार को उन्हें न्यायिक हिरासक में जेल भी भेज दिया गया है। इससे पहले लड़की के पिता की शिकायत पर लड़की के गायब होने का मामला दर्ज हुआ था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरी दुनिया में अल्लाह की निजामियत कायम करनी है’: IAS इफ्तिखारुद्दीन पर धर्मांतरण को बढ़ावा देने के आरोप, 3 वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश स्थित कानपुर के वरिष्ठ IAS इफ्तिखारुद्दीन के वीडियोज वायरल हुए, जिसमें वो कथित रूप से इस्लामी धर्मांतरण को बढ़ावा देते दिख रहे हैं।

‘किसान विद्रोह’, ‘मालगाड़ी में नरसंहार’, पर्यटन सर्किट: मालाबार में मोपला मुस्लिमों ने हिंदूओं का किया था कत्लेआम, लीपापोती कर रही केरल सरकार

मोपला मुस्लिमों द्वारा मालाबार में किए गए हिंदू नरसंहार को 2021 में 100 वर्ष हो गए हैं। ऐसे में केरल सरकार इन प्रयासों में जुटी है कि कैसे भी इसका जिक्र धो पोंछ कर बराबर हो।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,823FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe