Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजअजहर ने खुद को हिंदू बता किया निकाह, फिर MMS बनाकर दोस्तों के साथ...

अजहर ने खुद को हिंदू बता किया निकाह, फिर MMS बनाकर दोस्तों के साथ सोने पर करने लगा मजबूर

बारादरी के जगतपुर का रहने वाला मोहम्मद अजहर वहीं एक शोरूम में काम करता था, जिसने खुद को पहले महिला की जाति का ही बताया और फिर प्रेम जाल में फँसाकर शारीरिक संबंध बनाए। उसने अपने दोस्त जीशान से कहकर लड़की की अश्लील वीडियो भी बनवा ली। लेकिन जब पोल खुली तो.....

उत्तर प्रदेश के बरेली से कथित तौर पर एक बार फिर से लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला ने थाने पहुँचकर आरोप लगाया है कि मोहम्मद अजहर नाम के शख्स ने पहले उसको प्रेम के जाल में फँसाया और फिर उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया। बाद में उससे निकाह करके वो उसे अपने दोस्तों के साथ सोने पर मजबूर करता और जब महिला मना करती तो वो उसे बेल्ट से पीटता। अब फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले को दर्ज कर लिया और अजहर समेत चार लोगों के ख़िलाफ़ जाँच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, महिला शाहजहाँपुर जिले के निगोही की रहने वाली एक हिंदू है। जो अपनी बहन के घर पर रहकर पीलीभीत के बीसलपुर में पढ़ती थी। बारादरी के जगतपुर का रहने वाला मोहम्मद अजहर वहीं एक शोरूम में काम करता था, जिसने खुद को पहले महिला की जाति का ही बताया और फिर प्रेम में फँसाकर शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने अपने दोस्त जीशान से कहकर लड़की की अश्लील वीडियो भी बनवा ली। लेकिन जब पोल खुली तो वो माफी माँगने की जगह महिला को ब्लैकमेल करने लगा।

बाद में जबरन महिला का धर्म परिवर्तन करवाया गया और उसकी अश्लील वीडियो का हवाला देकर उससे निकाह भी कर लिया। इसके बाद अजहर ने उसपर जुल्म करने शुरू किए।

महिला की मानें तो अजहर ने जो उसका अश्लील एमएमएस बनाया था वो उसे दिखाकर उसे ब्लैकमेल करता था और उसे दूसरे दोस्तों के पास सोने के लिए भेजता था। जब कभी महिला ऐसा करने से मना करती तो वो उसकी पिटाई कर देता था।

इस मामले को पुलिस ने धारा 323, 506 और 376 डी के तहत शनिवार को दर्ज कर लिया है। साथ ही कहा है कि इस मामले की विभिन्न एंगल से जाँच की जा रही हैं। जाँच पूरी होने पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,473FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe