Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाज'मोदी को जान से मार दूँगा'

‘मोदी को जान से मार दूँगा’

दिल्ली पुलिस को मुख़्तार अली ने फोन कर कहा कि पीएम मोदी को जान से मार दूँगा। साथ ही उसने पीएम समेत अन्य बीजेपी नेताओं को अपशब्द भी कहे।

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि उसने पुलिस को फोन कर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे दी। धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम मुख़्तार अली है, जिसे पेशे से दर्जी बताया जा रहा है। दरअसल उसने दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर पीएम को जान से मारने की धमकी के साथ ही, पीएम समेत अन्य बीजेपी नेताओं को अपशब्द भी कहे।

जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले की सूचना आईबी, एसपीजी समेत अन्य एजेंसियों को दी। मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने आरोपी मुख्तार अली को आनंद पर्वत इलाके से गिरफ़्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक व्यक्ति ने कॉल कर प्रधानमंत्री को अपशब्द कहने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। साथ ही बीजेपी के कुछ और नेताओं को अपशब्द कहते हुए अपना फोन ऑफ कर लिया।

पहले भी मिल चुकी है पीएम को जान से मारने की धमकी

दरअसल ये पहला मामला नहीं जब किसी ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी हो। इससे पहले बीते दिनों पीएम को मारने की धमकी का मामला दिल्ली से ही सामने आया था, जिसमें दिल्ली पुलिस कमिश्नर को असम के किसी जिले से मेल भेजकर कहा गया था कि 2019 में चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री की हत्या कर दी जाएगी।

वहीं इससे पहले भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पांच संदिग्धों की गिरफ़्तारी के बाद नक्सलियों की ओर से पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचे जाने का सनसनीखेज खुलासा हुआ था। जिसमें नक्सलियों के संपर्क में रहने के आरोप में दिल्ली से गिरफ़्तार किए गए रोना जैकब विल्सन के पास से चिट्ठी मिली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पोस्टमॉर्टम से भी नहीं सुलझी दिल्ली में 9 साल की बच्ची की मौत का रहस्य: राहुल गाँधी पर पहचान सार्वजनिक करने का आरोप

दिल्ली के ओल्ड नांगल में 9 साल की बच्ची की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई। आरोप है कि श्मशान घाट के भीतर रेप करने के बाद बच्ची को जला दिया गया।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,945FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe