Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजराशिद, नदीम, वाहिद और तसुव्वर ने तमंचे के बल पर मदरसे में 13 साल...

राशिद, नदीम, वाहिद और तसुव्वर ने तमंचे के बल पर मदरसे में 13 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

पीड़िता ने जब अपने परिवारवालों को इस घटना के बारे में बताया, तो वो हक्के-बक्के रह गए। लेकिन उनके अंदर खौफ इतना ज्यादा था कि वो लोग पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। फिर गाँववालों ने साथ मिलकर...

उत्तर प्रदेश में 13 साल की एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह शर्मनाक वारदात सदरपुर थाना इलाके की है। बुधवार (जून 26, 2019) की शाम शौच के लिए निकली किशोरी को चार वहशी दरिंदों ने हथियारों के बल पर अगवा कर लिया और फिर मदरसे के अंदर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

जानकारी के मुताबिक, गाँव के बाहर निकलते ही जब किशोरी सुनसान रास्ते से गुजर रही थी, तभी राशिद, नदीम, वाहिद एवं तसुव्वर नामक चारों दरिंदों ने उसका रास्ता रोका। इससे पहले कि किशोरी को कुछ समझ में आता, वो लोग उसे जबरन खींच कर खेत की ओर ले गए। किशोरी के शोर मचाने पर बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाया और फिर तमंचे के बल पर उसे मदरसे में ले जाकर चारों दरिंदों ने किशोरी के साथ बलात्कार किया। इसके साथ ही बदमाशों ने किशोरी को इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और फिर फरार हो गए।

पीड़िता ने जब वापस लौटकर अपने परिवारवालों को इस घटना के बारे में बताया, तो वो हक्के-बक्के रह गए। लेकिन उनके अंदर उन दरिंदों का खौफ इतना ज्यादा था कि वो लोग पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। मगर जब गाँववालों को इस शर्मनाक और घिनौनी वारदात के बारे में पता चला तो उन लोगों ने पीड़िता के परिवार को हिम्मत दी और पुलिस से इसकी शिकायत करने के लिए कहा। इसके बाद घरवालों ने चारों दरिंदों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए चारों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया। सदरपुर के थानाध्यक्ष ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “एक किशोरी के साथ तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर सभी आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएँगे।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईसाई बने तो नहीं ले सकते SC वर्ग के लिए चलाई जा रही केंद्र की योजनाओं का फायदा: संसद में मोदी सरकार

रिपोर्ट्स बताती हैं कि आंध्र प्रदेश में ईसाई धर्म में कन्वर्ट होने वाले 80 प्रतिशत लोग SC वर्ग से आते हैं, जो सभी तरह की योजनाओं का लाभ उठाते हैं।

‘इस महीने का चेक नहीं पहुँचा या पेमेंट रोक दी गई?’: केजरीवाल के 2047 वाले विज्ञापन के बाद ट्रोल हुए ‘क्रांतिकारी पत्रकार’

सोशल मीडिया पर लोग 'क्रांतिकारी पत्रकार' पुण्य प्रसून बाजपेयी को ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,912FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe