Thursday, July 29, 2021
Homeदेश-समाजप्रेम-जाल में फँसाया,धर्म परिवर्तन कराया, लिव-इन में रहकर घर बिकवाया, बच्चा होने पर हो...

प्रेम-जाल में फँसाया,धर्म परिवर्तन कराया, लिव-इन में रहकर घर बिकवाया, बच्चा होने पर हो गया फरार

पीड़िता ने कहा कि उसके साथ धोखा किया गया है। इसलिए अब उसे इंसाफ़ चाहिए। वो चाहती है कि उसके बेटे को पिता का नाम मिले। जिसके लिए उसने कोर्ट में अर्जी दाखिल की है और अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है।

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र से धर्म परिवर्तन का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक व्यक्ति पर तलाकशुदा महिला ने आरोप लगाया है कि उसने पहले महिला को अपने प्रेम के जाल में फँसाया। उसके साथ लिव इन में रहा और जब बच्चा हुआ तो उसे छोड़कर फरार हो गया।

नवभारत टाइम्ल में प्रकाशित खबर

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कविनगर थाना क्षेत्र की निवासी महिला ने बताया कि साल 2013 में उसका उसके पति से तलाक हो गया था। जिसके बाद 2014 में उसका संपर्क सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से हुआ।

इसके बाद महिला के मुताबिक मुस्लिम युवक ने उसे प्रेम जाल में फँसाकर पहले धर्म परिवर्तन कराया और फिर उसके साथ लिव-इन में रहने लगा। लेकिन जब महिला को बेटा हुआ तो वह उसकी जिम्मेदारी लेने की बजाए भाग खड़ा हुआ। 2017 में वह महिला को छोड़कर फरार हो गयाl उसके बाद से महिला दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

महिला ने अपनी शिकायत में युवक पर आरोप लगाया कि युवक ने उसका घर भी बिकवा दिया था और उससे घर के रुपए भी ले लिए थे। अब उसके पास कुछ नहीं हैं। उसका बेटा 3 साल का हो चुका है, लेकिन लड़के के घरवाले उसे रखने को तैयार नहीं हैं।

पीड़िता ने कहा कि उसके साथ धोखा किया गया है। इसलिए अब उसे इंसाफ़ चाहिए। वो चाहती है कि उसके बेटे को पिता का नाम मिले। जिसके लिए उसने कोर्ट में अर्जी दाखिल की है और अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्ज में डूबा, 4 साल से एडमिशन नहीं: दामाद के परिवार का मेडिकल कॉलेज, दरियादिल हुई भूपेश बघेल सरकार

दामाद के परिवार से जुड़े मेडिकल कॉलेज पर सरकारी दरियादिली को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवालों के घेरे में हैं।

‘मेरी रगों में मुस्लिम खून है’ – सुनील दत्त को संजय दत्त का जवाब… और वो किताब, जिसे भेजा गया लीगल नोटिस

किताब के लेखक के मुताबिक संजय दत्त ने कहा था, “क्योंकि मेरी रगों में मुस्लिम खून है और शहर में जो रहा है, उसे मैं सहन नहीं कर सका।”

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,802FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe