काश! सुनामी आ जाए और PM मोदी डूब कर मर जाएँ: HT की पत्रकार ने की ओछी हरकत

इससे पहले एनडीटीवी की पत्रकार सुनेत्रा चक्रवर्ती ने दुआ माँगी थी कि पीएम मोदी को स्वाइन फ्लू हो जाए। 'टाइम्स नाउ' के एक पत्रकार प्रशांत कुमार ने कहा था कि काश पीएम मोदी की हत्या कर दी जाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पत्रकारों के एक बड़े गिरोह की अदावत किसी से छिपी नहीं है। उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें कही जाती हैं। इनमें से अधिकतर व्यक्तिगत हमले होते हैं। अब ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक पत्रकार ने एक क़दम और आगे बढ़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी की मौत की कामना की है। एक बड़े अंग्रेजी समाचारपत्र की पत्रकार की इस ओछी हरकत की सोशल मीडिया में निंदा हो रही है। ऐसी हरकत करने वाली पत्रकार हैं- नूपुर कश्यप।

नूपुर कश्यप ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ में कॉपी एडिटर के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने रविवार (दिसंबर 15, 2019) को एक फेसबुक यूजर से कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौत की दुआ माँगे। सोशल मीडिया यूजर ने दो स्क्रीनशॉट शेयर कर के नूपुर कश्यप की पोल खोली। कश्यप ने दुआ माँगी कि नदी में सुनामी आ जाए, जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डूब जाएँ।

दरअसल, ख़बर आई थी कि प्रधानमंत्री नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक में भाग लेने कानपुर जाएँगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश, बिहार और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भी उनके साथ होंगे। एक रिवर क्रूज पर बैठ कर उनके द्वारा गंगा का मुआयना किए जाने की बात भी कही गई थी। इस ख़बर पर टिप्पणी करते हुए मम टमूट नामक फेसबुक यूजर ने लिखा कि सरकार के लिए रिवर क्रूज नागरिकों की जान से ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने लिखा कि युवा लड़के असम में मर रहे हैं। उन्होंने मोदी को ‘फेकू’ बताते हुए लिखा कि क्या वो एक मनुष्य भी हैं?

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

नूपुर ने इसी कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ये सब कमेंट करने का क्या फ़ायदा? उन्होंने लिखा कि उन्हें दुआ करनी चाहिए कि मोदी जिस नाव पर बैठें, वो नाव ही डूब जाए। इसके बाद उन्होंने भगवान से दुआ करते हुए लिखा कि काश नदी में सुनामी आ जाए और मोदी की नाव डूब जाए।

यह भी जानने लायक बात है कि ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की मालिक शोभना भरतिया कॉन्ग्रेस की सांसद रह चुकी हैं। नूपुर कश्यप के फेसबुक प्रोफाइल पर भी लिखा है कि वो ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ जुड़ी हुई हैं। इससे पहले एनडीटीवी की पत्रकार सुनेत्रा चक्रवर्ती ने दुआ माँगी थी कि पीएम मोदी को स्वाइन फ्लू हो जाए। ‘टाइम्स नाउ’ के एक पत्रकार प्रशांत कुमार ने कहा था कि काश पीएम मोदी की हत्या कर दी जाए।

‘हमारी मुट्ठी’ को ‘मोदी की मुट्ठी’ कर अभिसार शर्मा ने मीडिया पर लगाया लांछन, लताड़े जाने पर वीडियो किया डिलीट

‘फैक्ट-चेकर’ ने छिपाया फैक्ट, मीडिया गिरोह ने फैलाया झूठ: मोदी इंटरव्यू पर प्रतीक सिन्हा की ‘नंगई’

मोदी ने गुजरात में मुसलमानों को मरने दिया: Pak मीडिया में प्रोपेगेंडा वेबसाइट Scroll का लेख

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कंगना रनौत, आशा देवी
कंगना रनौत 'महिला-विरोधी' हैं, क्योंकि वो बलात्कारियों का समर्थन नहीं करतीं। वामपंथी गैंग नाराज़ है, क्योंकि वो चाहता है कि कंगना अँग्रेजों के तलवे चाटे और महाभारत को 'मिथक' बताएँ। न्यूज़लॉन्ड्री निर्भया की माँ को उपदेश देकर कह रहा है ये 'न्याय' नहीं बल्कि 'बदला' है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,833फैंसलाइक करें
35,978फॉलोवर्सफॉलो करें
163,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: