Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीति40 तृणमूल विधायक मेरे संपर्क में, बंगाल की मिट्टी से बना रसगुल्ला मेरे लिए...

40 तृणमूल विधायक मेरे संपर्क में, बंगाल की मिट्टी से बना रसगुल्ला मेरे लिए प्रसाद: PM मोदी

बंगाल की मिट्टी से बने रसगुल्ले को रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, चैतन्य महाप्रभु, जगदीश चंद्र बोस, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों की 'चरण रज' से जोड़ते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को निशाना बनाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा निशाना साधा है। उन्होंने बंगाल के श्रीरामपुर में एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि ये सभी विधायक 23 मई के बाद तृणमूल कॉन्ग्रेस छोड़ कर भाजपा में आ जाएँगे। प्रधानमंत्री ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा:

“पहले सिर्फ़ मोदी को गालियाँ दी जाती थी, अब ईवीएम को भी दी जा रही है। तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडे लोगों को वोट डालने से रोक रहे हैं। विपक्ष का प्रचार अभियान मोदी को गालियाँ देने पर केन्द्रित है। अगर आप इन्हें निकाल देंगे तो कुछ नहीं बचेगा। दीदी के दिल में क्या है? असल में दिल्ली तो बहाना है, यहाँ पर भतीजे को जमाना है। बुआ और भतीजे का ये खेल पश्चिम बंगाल समझ चुका है। चिटफंड के नाम पर जिन ग़रीब परिवारों को जीवन खोना पड़ा है, उनके आँसुओं का जवाब इस बार जनता देने वाली है। ये दीदी का दमनचक्र ही है कि घुसपैठिए आराम से रहते हैं और राष्ट्रभक्तों, रामभक्तों, दुर्गाभक्तों, सरस्वती भक्तों को ख़तरे के साए में जीना पड़ता है। ये दीदी का दमनचक्र ही है कि गुंडों को पूरी सुरक्षा मिलती है, जब की बहन-बेटियों की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिनों पहले फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी उन्हें बंगाली मिठाइयाँ भेजती हैं। इस पर पलटवार करते हुए ममता बनर्जी ने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री को मिटटी और कीचड़ से सने रसगुल्ले खिलाने की बात कही थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम ने कहा कि बंगाल की पवित्र मिट्टी से बना रसगुल्ला भी उनके लिए प्रसाद की तरह होगा।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार की जा रही हिंसा की वारदातों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल में आज रामनवमी के जुलूस डर के साए में निकाला जाता है। ममता सरकार को दमनकारी बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अब उस माटी का प्रसाद मिलेगा तो मेरा जीवन धन्य हो जाएगा, जिस मिट्टी पर महापुरुषों के पैरों की धूल हो।

प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 23 सीटें जीतने की बात कही है। बंगाल में लगातार पाँव जमा रही भाजपा ने दशकों तक राज करने वाले वामपंथी दलों को आसानी से तीसरे स्थान पर ढकेल दिया है। उन्होंने बंगाल के लोगों को ‘मिशन महामिलावट’ के प्रति आगाह करते हुए कहा कि कुछ दल केंद्र में एक खिचड़ी सरकार चाहते हैं। बंगाल की मिट्टी से बने रसगुल्ले को रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, चैतन्य महाप्रभु, जगदीश चंद्र बोस, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों की ‘चरण रज’ से जोड़ते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को निशाना बनाया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तृणमूल के गुंडे लोगों को वोट डालने से रोक रहे हैं और विपक्षी प्रत्याशियों को वोट डालने से रोक रहे हैं। घर में घुसे गद्दारों और आतंकियों का ज़िक्र करते हुए मोदी ने कहा की चौकीदार किसी को भी नहीं छोड़ेगा। पीएम ने लोगों को न सिर्फ़ तृणमूल बल्कि वामपंथी हिंसा की भी याद दिलाते हुए कहा कि कभी लाल आतंकवाद से ग्रसित गाँवों में अब बिजली पहुँच गई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,647FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe