Tuesday, September 28, 2021
Homeराजनीतिकल नड्डा के काफिले पर पथराव, आज ABVP के जुलूस पर हमला: बीजेपी नेता...

कल नड्डा के काफिले पर पथराव, आज ABVP के जुलूस पर हमला: बीजेपी नेता ने TMC से कहा- सूद समेत लौटाएँगे

दिलीप घोष के अलावा बीजेपी नेता सायंतन बसु ने भी व्यवहार में परिवर्तन नहीं करने पर तृणमूल कॉन्ग्रेस को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। टीएमसी पर निशाना साधते हुए उन्होंने फिल्म शोले के डायलॉग का सहारा लिया और कहा कि "अगर एक मारोगे, तो हम चार मारेंगे।"

पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कॉन्ग्रेस (टीएमसी) को कड़ी चेतावनी दी है। फेसबुक पर गुरुवार (10 दिसंबर, 2020) को एक पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा, “मैं बोल रहा हूँ मारिए (हमारी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं), उतना ही मारिए जितना बाद में आप हजम कर सकें। मैं लाल डायरी में सब कुछ लिखकर रख रहा हूँ, हम सूद समेत वापस देंगे।”

दिलीप घोष का फेसबुक पोस्ट

दिलीप घोष के अलावा बीजेपी नेता सायंतन बसु ने भी व्यवहार में परिवर्तन नहीं करने पर तृणमूल कॉन्ग्रेस को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। टीएमसी पर निशाना साधते हुए उन्होंने फिल्म शोले के डायलॉग का सहारा लिया और कहा कि “अगर एक मारोगे, तो हम चार मारेंगे।” उन्होंने कहा, “अगर बीजेपी चाहे, तो यह सुनिश्चित कर सकती है कि टीएमसी के नेता पश्चिम बंगाल के बाहर कदम नहीं रख सकते। कोई भी एक इंच नहीं हिल सकता। वे चूहों की तरह एक जगह छिपने के लिए मजबूर हो जाएँगे।”

ABVP के जुलूस के दौरान तृणमूल छात्र परिषद ने किया झड़प

आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में सियासी टकराव हिंसक होते जा रहे हैं। ज्यादातर मामलों में हमले का आरोप सत्ताधारी टीएमसी के गुंडों पर लगा है। जहाँ कल बीजेपी के नेताओं पर हमला हुआ, वहीं आज गोबरडांगा हिंदू कॉलेज में आरएसएस की छात्र इकाई एबीवीपी के जुलूस पर तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) के सदस्यों ने कथित तौर पर हमला किया।

गौरतलब है कि बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में गुरुवार दोपहर को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया था। काफिले में शामिल सभी पार्टी नेताओं की गाड़ियों पर जमकर पथराव हुआ। इस हमले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर ईंट फेंकी गई थी। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए पूरी घटना की सूचना दी थी।

कैलाश विजयविर्गीय ने लिखा था, “बंगाल पुलिस को पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी। लेकिन एक बार फिर बंगाल पुलिस नाकाम रही। सिराकोल बस स्टैंड के पास पुलिस के सामने ही TMC के गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारा और मेरी गाड़ी पर पथराव किया।”

शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफिले गुजरते वक्त उसके आसपास तमाम लोग टीएमसी का झंडा लेकर खड़े थे और भाजपा के ख़िलाफ़ नारेबाजी कर रहे थे। पुलिस भी वहाँ मौजूद थी। लेकिन उसके बाद भी भीड़नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंकने लगी। थोड़ी देर में कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए और ईंट-पत्थर गाड़ी के अंदर आ गए। उनके ड्राइवर ने किसी तरह भीड़ के बीच से गाड़ी निकाली।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हम क्षत्रिय, गुर्जर क्षेत्र का नाम’: सम्राट मिहिर भोज के वंशज का PM मोदी को पत्र, राजपूतों के आंदोलन को समर्थन

नागौद 'राजकुमार' अरुणोदय सिंह ने कहा कि कहा कि गुर्जर शब्द का अर्थ गुर्जर प्रदेश में राज करने वाले राजाओं से सम्बंधित है, न कि किसी जाति-समुदाय से।

SIT करेगी IAS इफ्तिखारुद्दीन से जुड़े ‘धर्मांतरण वीडियो’ की जाँच, CM योगी ने 7 दिन में माँगी रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश में अवैध धर्मान्तरण कराने वाले गैंग से उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ IAS अधिकारी मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन के कनेक्शन को लेकर वायरल वीडियो की जाँच अब SIT करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,880FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe