Friday, September 17, 2021
Homeराजनीति'इंदिरा को गोली मारा, राजीव को बम से उड़ाया... PM मोदी के लिए कोई...

‘इंदिरा को गोली मारा, राजीव को बम से उड़ाया… PM मोदी के लिए कोई बम क्यों नहीं बना रहा’ – पूर्व विधायक की धमकी

"ये सब से सब 'हत्यारे' हमारे देश में ही मौजूद हैं, जो आज सत्ता के गलियारे तक पहुँच गए हैं। पीएम मोदी के लिए कोई बम क्यों नहीं बना रहा, उन्हें कोई बम से उड़ाने की धमकी क्यों नहीं दे रहा?" - कॉन्ग्रेस की उर्मिला देवी को हरा MLA बनने वाले...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर से विपक्षी नेताओं द्वारा जहरीली बयानबाजी शुरू हो गई है। ताज़ा घटना मध्य प्रदेश के सिवनी की है, जहाँ ‘गोंडवाना गणतंत्र पार्टी’ के पूर्व विधायक रामगुलाम उइके ने पीएम नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धनौरा जनपद के कुड़ारी गाँव में आदिवासी समुदाय की जनसभा को सम्बोधित करते हुए रामगुलाम उइके ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ये टिप्पणी की।

आदिवासी नेता ने कहा कि इस देश में पूर्व प्रधाममंत्री इंदिरा गाँधी को गोली मार दिया गया और राजीव गाँधी को बम से उड़ा दिया गया। इसके बाद उन्होंने आपत्तिजनक सवाल पूछा कि पीएम मोदी के लिए कोई बम क्यों नहीं बना रहा, उन्हें कोई बम से उड़ाने की धमकी क्यों नहीं दे रहा? रामगुलाम उइके घंसौर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जहाँ लोगों ने उनकी निंदा की।

उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण से उपचार में गड़बड़ी का आरोप लगते हुए सवाल उठाया लेकिन वो यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि ये सब से सब ‘हत्यारे’ हमारे देश में ही मौजूद हैं, जो आज सत्ता के गलियारे तक पहुँच गए हैं। बताया जा रहा है कि उनका ये बयान 3 दिन पुराना है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक भाजपा के नेताओं की तरफ से इसकी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

रामगुलाम उइके में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में विधायक चुने गए थे, जब उन्हें ‘गोंडवाना गणतंत्र पार्टी’ के टिकट पर 55,389 मत प्राप्त हुए थे। उन्होंने कॉन्ग्रेस पार्टी की उर्मिला देवी को हराया था। हालाँकि, ये पहली बार नहीं है जब किसी विपक्षी नेता या विरोधी गैंग ने प्रधाममंत्री की मौत की दुआ की हो। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इस तरह की भद्दी बयानबाजी कई बार हो चुकी है।

अभिनेताओं ऋषि कपूर और इरफान खान की मौत की खबरों के बीच भी कट्टरपंथी मुस्लिमों के साथ-साथ सोशल मीडिया के वाम-उदारवादियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपनी घृणा का निशाना बनाया था। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मौत की खबर के बाद कुछ लोगों को यह भी लिखते हुए देखा गया था कि इरफान खान की जगह अक्षय कुमार को होना चाहिए था और ऋषि कपूर की जगह उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौत की खबरों का इंतजार है।।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

प्राचीन महादेवम्मा मंदिर विध्वंस मामले में मैसूर SP को विहिप नेता ने लिखा पत्र, DC और तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की माँग

विहिप के नेता गिरीश भारद्वाज ने मैसूर के उपायुक्त और नंजनगुडु के तहसीलदार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए SP के पास शिकायत दर्ज कराई है।

कोहाट दंगे: खिलाफ़त आंदोलन के लिए हुई ‘डील’ ने कैसे करवाया था हिंदुओं का सफाया? 3000 का हुआ था पलायन

10 सितंबर 1924 को करीबन 4000 की मुस्लिम भीड़ ने 3000 हिंदुओं को इतना मजबूर कर दिया कि उन्हें भाग कर मंदिर में शरण लेनी पड़ी। जो पीछे छूटे उन्हें मार डाला गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,759FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe