Sunday, August 1, 2021
Homeराजनीतिकमिश्नर ने मुझे लाठी से मारा, गालियाँ दी: दफ्तर से TMC गुंडों को हटाने...

कमिश्नर ने मुझे लाठी से मारा, गालियाँ दी: दफ्तर से TMC गुंडों को हटाने गए BJP सांसद का दावा

पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिया ने याद दिलाया कि ऐसे ही भाजपा के एक दफ्तर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ख़ुद कब्ज़ा किया था। इसी तरह तृणमूल के बाकी नेता भी भाजपा दफ्तरों पर कब्ज़ा करेंगे।

पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कॉन्ग्रेस और पुलिस पर साँठगाँठ का आरोप लगाया है। भाजपा सांसद कार्यकर्ताओं के साथ विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे, तभी तृणमूल के गुंडों ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की। सिंह बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस कमिश्नर ने उनके सिर पर लाठी से वार किया। उन्होंने बंगाल पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगाया।

अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने उनके सिर पर लाठी से मारा और गालियाँ दी। सिंह ने कहा कि उनके आवास पर भी पुलिस और तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हमला किया। उन्होंने बताया कि उनके सिर में 12 टाँके लगे हैं। स्थानीय अस्पताल में इलाज करा कर बाहर निकले सांसद ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अपनी व्यथा सुनाई

पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री और वरिष्ठ तृणमूल नेता ज्योतिप्रिया मालिक ने सांसद अर्जुन सिंह पर झूठ का रोना रोने का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर का बचाव किया। मलिक ने कहा कि कमिश्नर वर्मा उस स्थान पर मौजूद ही नहीं थे, जहाँ सांसद सिंह प्रदर्शन कर रहे थे। मलिक ने कहा कि अर्जुन सिंह झूठे हैं और उनके आरोप आधारहीन हैं।

विवाद तब शुरू हुआ जब भाजपा सांसद को सूचना मिली कि पार्टी के श्यामनगर स्थित दफ्तर को तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों ने अपने कब्जे में ले लिया है। वह तुरंत वहाँ के लिए निकल पड़े। भाजपा के कार्यकर्ता जब वहाँ पहुँचे थे उन्होंने देखा कि तृणमूल के गुंडों ने न सिर्फ़ भाजपा दफ्तर पर अपनी पार्टी का झंडा लगा रखा था, बल्कि सीएम ममता की फोटो भी टाँग रखी थी। भाजपा नेताओं ने ममता बनर्जी के फोटो और तृणमूल के अन्य साजो-सामान वहाँ से हटाना शुरू कर दिया

इसके बाद तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों ने सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ की और उन पर हमला कर दिया। सांसद ने कहा कि अगर हमले नहीं रुके तो तृणमूल के लोगों के साथ ही ऐसा ही सलूक किया जाएगा। उन्होंने बंगाल में सिविल वार की आशंका जताई। वहीं, दूसरी तरफ़ ज्योतिप्रिया मलिक ने दावा किया कि भाजपा ने भंगवा रंग से पेंट कर-कर के उनके 180 दफ्तर हथिया लिए हैं, जिन्हें वापस छीन लिया जाएगा।

पश्चिम बंगाल के मंत्री ने याद दिलाया कि ऐसे ही भाजपा के एक दफ्तर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ख़ुद कब्ज़ा किया था। इसी तरह तृणमूल के बाकी नेता भी भाजपा दफ्तरों पर कब्ज़ा करेंगे। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रसगुल्ला के कारण राजदीप ने बंगाल हिंसा पर नहीं पूछा सवाल: TheLallantop के शो में कबूली बात, देखें वीडियो-समझें पत्रकारिता

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि उन्होंने CM ममता बनर्जी से बंगाल हिंसा पर इसीलिए सवाल नहीं पूछे, क्योंकि ऐसा करने पर उन्हें रसगुल्ला नहीं मिलता।

जम्मू-कश्मीर में अब पत्थरबाजाें, देशद्रोहियों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी और पासपोर्ट: सरकार का आदेश, सर्कुलर जारी

पत्थरबाजों और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों को ना तो सरकारी नौकरी दी जाएगी और न ही उनके पासपोर्ट का वेरिफिकेशन किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,434FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe