Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीतिरेप-अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाने वाली की बहन से उद्धव के मंत्री को 2...

रेप-अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाने वाली की बहन से उद्धव के मंत्री को 2 बच्चे, बीवी को भी है मालूम: ब्लैकमेल का आरोप

"करुणा शर्मा नाम की एक महिला की सहमति के साथ साल 2003 से रिश्ते में हूँ। 2 बच्चे भी हैं। मेरा परिवार, मेरी पत्नी और दोस्त सब इस बात को जानते हैं कि मैंने उन दोंनो बच्चों को अपना नाम दिया है।"

गायिका रेनू शर्मा द्वारा बलात्कार का आरोप लगाए जाने के बाद महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री व NCP के वरिष्ठ नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay munde) ने सफाई पेश की है। उनका कहना है कि उन्हें ब्लैकमेल किया गया और अब एक नैरेटिव बनाकर उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास हो रहा है।

सोमवार (जनवरी 11, 2021) को रेनू शर्मा नाम की प्लेबैक सिंगर ने इस मामले में दर्ज शिकायत को ट्विटर पर साझा किया था। इसमें उन्होंने मुंडे पर रेप का आरोप लगाया था। उन्होंने बताया था कि जान को खतरा होने के बावजूद पुलिस उनकी शिकायत पर एक्शन नहीं ले रही।

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद मुंडे से सवाल किए जाने लगे। अब इसी के संबंध में उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है और लंबा पोस्ट साझा करते हुए कहा कि पूरे मामले में उनके पक्ष को छिपाया गया।

उन्होंने कहा, “कुछ दस्तावेज मुझे लेकर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किए जा रहे हैं, जिसमें मुझे रेप का आरोपित कहा जा रहा है। महिला का नाम रेनू शर्मा है। दस्तावेज दर्शाते हैं कि उन्होंने मेरे ख़िलाफ़ शिकायत की है। ये सभी आरोप फर्जी हैं व केवल मुझे बदनाम व ब्लैकमेल करने के लिए हैं और सच्चाई इस प्रकार है।”

अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा कि वह करुणा शर्मा नाम की एक महिला की सहमति के साथ, साल 2003 से रिश्ते में हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। वह दावा करते हैं, “मेरा परिवार, मेरी पत्नी और दोस्त सब इस बात को जानते हैं कि मैंने उन दोंनो बच्चों को अपना नाम दिया है। स्कूल से संबंधित हर प्रमाण में मेरा नाम उनके पिता के नाम की जगह पर मौजूद है। मेरे परिवार, बीवी और बच्चे भी इस रिश्ते को स्वीकारते हैं और दोनों बच्चों को परिवार का सदस्य मानते हैं।”

वह कहते हैं, “साल 2019 से करुणा, उसकी बहन रेनू और भाई ब्रिजेश ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू किया और मुझसे पैसे माँगने लगे। उन्होंने मुझे मारने की धमकी भी दी। 12 नवंबर 2020 को मैंने इस बाबत एक शिकायत भी करवाई थी।”

मुंडे का कहना है कि नवंबर 2020 में करुणा ने उनसे जुड़ा बेहद पर्सनल और प्राइवेट मटेरियल सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। इस संबंध में उन्होंने हाईकोर्ट में केस भी दर्ज किया, लेकिन फिलहाल ये मामला विचाराधीन है। इसी दौरान दोनों पक्षों के वकीलों में सुलह की भी बात चल रही है। वह कहते हैं कि वो करुणा शर्मा के ख़िलाफ़ स्वयं हाईकोर्ट गए थे। लेकिन फैसला आना बाकी है इसलिए उनके लिए इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है।

उनके मुताबिक, इन्हीं सब चीजों के बाद रेनू ने फर्जी और बदनाम करने वाले आरोप सोशल मीडिया पर पोस्ट करने शुरू किए। साथ ही दावा किया कि उन्होंने शादी के नाम पर उसका रेप किया। वह कहते हैं, सारे आरोप निराधार हैं और सब कुछ उनके पैसे लेने के लिए करुणा और ब्रिजेश के प्लान का हिस्सा है।

बता दें कि मुंडे की सफाई सामने आने के बाद भाजपा ने उन पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता किरिट सोम्मैया ने कहा है कि 3 महिलाओं के साथ संबंध बनाने वाले मंत्री धनंजय मुंडे को क्लिन चिट मिलने तक इस मामले से दूर रहना चाहिए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,625FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe