Saturday, September 25, 2021
Homeराजनीतिपार्टी की हार का JDU विधायक ने मनाया जश्न, हाथी पर चढ़ निर्दलीय को...

पार्टी की हार का JDU विधायक ने मनाया जश्न, हाथी पर चढ़ निर्दलीय को दी जीत की बधाई

सीवान की दरौंदा विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी अजय सिंह को निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने 27,279 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

चुनावी नतीजों के बाद हारने वाले पक्ष को निराश और जीतने वाले को जश्न मनाते आपने कई बार देखा होगा। लेकिन, बिहार के एक विधायक उप चुनावों में पार्टी की हार का जश्न मनाते नजर आए हैं। सीवान की दरौंदा विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी अजय सिंह को निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने 27,279 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

जदयू प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा। बावजूद इसके बड़हरिया से जदयू विधायक श्याम बहादुर ने हाथी पर चढ़ कर जश्न मनाया। 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आने के बाद श्याम बहादुर ने नव निर्वाचित निर्दलीय विधायक कर्णजीत सिंह के साथ मिलकर जीत का जश्न मनाया। उन्होंने कर्णजीत सिंह को जीत की बधाई भी दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस दौरान जदयू विधायक श्याम बहादुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कर्णजीत सिंह जीते हैं, तो वो उनको बधाई देने आए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि कर्णजीत जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे और आगामी विधानसभा में वो जदयू की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान जदयू विधायक श्याम बहादुर के साथ ही भाजपा से सांसद रह चुके ओम प्रकाश यादव भी निर्दलीय उम्मीदवार की जीत का जश्न मनाते नज़र आए।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ममता बनर्जी के खिलाफ खड़ी BJP उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल पर बंगाल पुलिस ने किया ‘शारीरिक हमला’: पार्टी ने EC को लिखा पत्र

बंगाल बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि कोलकाता पुलिस के डीसीपी साउथ ने प्रियंका टिबरेवाल पर ‘हमला और छेड़छाड़’ की।

अलीगढ़ में मौलवी ने मस्जिद में किया 12 साल के बच्चे का रेप, कुरान पढ़ने जाया करता था छात्र: यूपी पुलिस ने भेजा जेल

अलीगढ़ के एक मस्जिद में एक नाबालिग के यौन शोषण का मामला सामने आया है। मौलवी ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। बच्चा कुरानशरीफ पढ़ने गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,162FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe