Sunday, August 1, 2021
Homeराजनीतिस्वामी ने रखा BJP के सामने 'पाँच ग्राम प्रस्ताव': IT सेल से हटाए जाएँ...

स्वामी ने रखा BJP के सामने ‘पाँच ग्राम प्रस्ताव’: IT सेल से हटाए जाएँ अमित मालवीय, वरना करेंगे खुद अपना बचाव

"अगर कल तक अमित मालवीय को भाजपा आईटी सेल से नहीं हटाया गया, तो इसका मतलब पार्टी मुझे डिफेंड नहीं करना चाहती है। अगर पार्टी में ऐसा कोई फोरम नहीं है जहाँ मैं अपनी राय रख सकूँ तो मुझे ही खुद को डिफेंड करना होगा।"

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज (सितंबर 9, 2020) भाजपा को चेतावनी दी है कि वह पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के ख़िलाफ़ एक्शन लें। इससे पहले उन्होंने मालवीय पर आरोप लगाया था कि मालवीय उनके खिलाफ़ अभियान चला रहे हैं।

ट्विटर पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को आखिरी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर अमित मालवीय को भाजपा आईटी सेल से नहीं हटाया जाता है तो उन्हें खुद का बचाव करना पड़ेगा।

उन्होंने लिखा, “अगर कल तक अमित मालवीय को भाजपा आईटी सेल से नहीं हटाया गया, तो इसका मतलब पार्टी मुझे डिफेंड नहीं करना चाहती है। अगर पार्टी में ऐसा कोई फोरम नहीं है जहाँ मैं अपनी राय रख सकूँ तो मुझे ही खुद को डिफेंड करना होगा।

भाजपा नेता स्वामी ने महाभारत के ‘शांति प्रस्ताव’ वाली घटना का हवाला देते हुए कहा कि उनका प्रस्ताव भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के लिए ‘पाँच ग्राम के समझौता’ प्रस्ताव के अलावा कुछ नहीं था क्योंकि उन्होंने सिर्फ़ मालवीय को बर्खास्त करने की माँग की।

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को मालवीय पर फर्जी ट्विट्स का इस्तेमाल करके उनके ख़िलाफ़ अभियान चलाने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा, “भाजपा आईटी सेल दुष्ट हो गया है। इसके कुछ सदस्य मुझ पर निजी हमले करने के लिए फर्जी आईडी से ट्वीट कर रहे हैं। यदि मेरे नाराज फॉलोवर्स काउंटर हमले करते हैं तो मुझे जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है जैसे कि भाजपा को पार्टी के दुष्ट आईटी सेल के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।”

बता दें, भाजपा नेता का है यह बयान उस समय आया जब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ वीडियोज वायरल होना शुरू हुईं। इन वीडियोज में वह राम मंदिर न बनने के कारण नरेंद्र मोदी सरकार के ख़िलाफ़ बोल रहे थे। इनमें से कुछ वीडियोज और मीम्स में स्वामी को ‘चीनी एजेंट’ भी कहा गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रसगुल्ला के कारण राजदीप ने बंगाल हिंसा पर नहीं पूछा सवाल: TheLallantop के शो में कबूली बात, देखें वीडियो-समझें पत्रकारिता

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि उन्होंने CM ममता बनर्जी से बंगाल हिंसा पर इसीलिए सवाल नहीं पूछे, क्योंकि ऐसा करने पर उन्हें रसगुल्ला नहीं मिलता।

जम्मू-कश्मीर में अब पत्थरबाजाें, देशद्रोहियों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी और पासपोर्ट: सरकार का आदेश, सर्कुलर जारी

पत्थरबाजों और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों को ना तो सरकारी नौकरी दी जाएगी और न ही उनके पासपोर्ट का वेरिफिकेशन किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,434FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe