Wednesday, August 4, 2021
Homeराजनीतिअरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ चुनाव मैं लड़ूँगा - Bigg Boss के विवादित कंटेस्टेंट ने...

अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ चुनाव मैं लड़ूँगा – Bigg Boss के विवादित कंटेस्टेंट ने किया ऐलान

"जिस तरह से केजरीवाल ने कुछ दिनों पहले ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह 'झाड़ू' को हिंदू धर्म के प्रतीक 'स्वास्तिक' का पीछा करते हुए दिखाया था, वो हिंदुओं की भावना के साथ खिलवाड़ है।"

टीवी जगत के चर्चित रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीज़न 10 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। स्वयंभू बाबा स्वामी ओम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में तब आ गए, जब उन्होंने रविवार (24 मार्च 2019) को एक बयान देते हुए कहा कि वह नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे ।

‘बिग बॉस’ के प्रतिभागी रहे स्वामी ओम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ‘हिंदू-विरोधी’ रवैये के ख़िलाफ़ लड़ेंगे। स्वामी ओम का कहना है कि जिस तरह से केजरीवाल ने कुछ दिनों पहले ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘झाड़ू’ को हिंदू धर्म के प्रतीक ‘स्वास्तिक’ का पीछा करते हुए दिखाया था, वो हिंदुओं की भावना के साथ खिलवाड़ है। इससे गुस्साए स्वामी ओम ने अब चुनाव में अरविंद केजरीवाल की नीतियों के ख़िलाफ़ ताल ठोंकने का मन बना लिया है। स्वामी ओम कहते हैं कि बीते शनिवार को तमाम हिंदू संगठनों की बैठक के बाद उनका नाम चुनाव लड़ने के लिए प्रस्तावित किया गया है।

बता दें कि स्वामी ओम अपने बड़बोलेपन की वजह से कई शो और कार्यक्रम में पिट भी चुके हैं। बिग बॉस में भी वो हमेशा अपनी हरक़तों और विवादित बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहे। उनकी हरक़तों से तंग आकर बिग बॉस शो ने बीच शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। बाहर निकलने के बाद स्वामी ओम ने शो के होस्ट सलमान ख़ान और बिग बॉस के मेकर्स पर तमाम गंभीर आरोप लगाए, मगर वो आज तक अपने किसी भी आरोप को साबित नहीं कर पाए।

ग़ौरतलब है कि दिल्ली की राजनीति में नई दिल्ली की लोकसभा और विधानसभा सीट को अहम माना जाता है । क्योंकि यहाँ से दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं और इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित भी इसी विधानसभा सीट जीतती आई हैं । फिलहाल दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का क़ब्ज़ा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पोस्टमॉर्टम से भी नहीं सुलझी दिल्ली में 9 साल की बच्ची की मौत का रहस्य: राहुल गाँधी पर पहचान सार्वजनिक करने का आरोप

दिल्ली के ओल्ड नांगल में 9 साल की बच्ची की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई। आरोप है कि श्मशान घाट के भीतर रेप करने के बाद बच्ची को जला दिया गया।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,945FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe