Friday, September 24, 2021
Homeराजनीतिपश्चिम बंगाल: मंच पर पीएम के पैर छूने बढ़ा बीजेपी कार्यकर्ता, मोदी ने पलटकर...

पश्चिम बंगाल: मंच पर पीएम के पैर छूने बढ़ा बीजेपी कार्यकर्ता, मोदी ने पलटकर छू लिए उन्‍हीं के पाँव, वीडियो वायरल

पार्टी ने लिखा कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहाँ कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।

पश्चिम बंगाल में बुधवार को चुनावी रैली के दौरान बेहद अद्भुत नजारा देखने को मिला। दरअसल, पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में मंच पर मौजूद जब एक भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाँव छूने के लिए आगे बढ़ा तभी पीएम पलटकर उनकी तरफ बढ़े और उन्हें झुककर प्रणाम किया साथ ही उनके पैर भी छूए।

भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है और इसे संस्कार का भाव बताया है। पार्टी ने लिखा कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहाँ कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने झूठे आरोप लगाकर नंदीग्राम के लोगों का अपमान किया लोग उन्हें करारा जवाब देंगे। उन्होंने 10 मार्च की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि आप पूरे देश के सामने नंदीग्राम और उसके लोगों को बदनाम कर रहे हैं। यह वही नंदीग्राम है जिसने आपको इतना कुछ दिया। नंदीग्राम के लोग आपको माफ नहीं करेंगे और आपको करारा जवाब देंगे। गौरतलब है कि 10 मार्च की घटना में ममता बनर्जी घायल हो गई थीं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पश्चिम बंगाल में मतदान 27 मार्च, एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होंगे, जबकि दो मई को मतगणना होगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 साल पहले से ही हिन्दुओं के खून के प्यासे थे मोपला, इन 50 घटनाओं से समझिए: 1921 के हिन्दू नरसंहार से पहले की...

1921 में मोपला मुस्लिमों द्वारा हिन्दुओं के नरसंहार को बड़ी चालाकी से 'किसान विद्रोह' कह दिया गया। उससे पहले की 50 घटनाओं से समझिए सच्चाई।

गो वीगन के नाम पर ‘SEX’ बेच रहा PETA, प्रमोशन के लिए सेक्सुअल एक्ट का सहारा: Video में दिखाए फलों के साथ ‘गंदे’ प्रयोग

पेटा इतना घटिया स्टंट करके लोगों को ये मनाने का प्रयास कर रहा है कि ये फल उन लोगों के लिए उपचार हैं जो कि अच्छा सेक्स जीवन नहीं अनुभव कर पा रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,108FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe