कॉन्ग्रेस नेता के भाई ने बीच सड़क पर महिला को बेरहमी से पीटा, VIDEO हुआ वायरल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुक्तसर के एसएसपी मंजीत ढेसी ने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस मामले में अभी तक 6 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

पंजाब के मुक्तसर में कॉन्ग्रेस पार्षद के भाई राकेश चौधरी ने कुछ गुंडों के साथ मिलकर बीच सड़क में एक महिला की बेरहमी से पिटाई की। महिला को इस दौरान बदमाशों ने लात-घूसों के अलावा बेल्ट और जूतों से भी मारा।

खबरों के मुताबिक मामला पैसे उधार देने से जुड़ा हुआ था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुक्तसर के एसएसपी मंजीत ढेसी ने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस मामले में अभी तक 6 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

गौरतलब है कि राजनैतिक पार्टियों से जुड़े लोगों का किसी महिला को पीटने का यह पहला मामला नहीं हैं। इससे पहले भी गुजरात के नरोदा से भाजपा विधायक बलराम थावनि द्वारा एनसीपी महिला नेता को पीटे जाने का मामला सामने आया था। इस दौरान थावनि ने उस महिला को बीच सड़क लातों से पीटा था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

बीएचयू, वीर सावरकर
वीर सावरकर की फोटो को दीवार से उखाड़ कर पहली बेंच पर पटक दिया गया था। फोटो पर स्याही लगी हुई थी। इसके बाद छात्र आक्रोशित हो उठे और धरने पर बैठ गए। छात्रों के आक्रोश को देख कर एचओडी वहाँ पर पहुँचे। उन्होंने तीन सदस्यीय कमिटी गठित कर जाँच का आश्वासन दिया।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,578फैंसलाइक करें
23,209फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: