कस्टमर के साथ सेक्स से इनकार करने पर सईद समेत 4 साथी डांसरों ने बेरहमी से पीटा

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसने जब से बार ज्वाइन किया था तब से उसपर कस्टमर्स के साथ सेक्स करने के लिए दबाव बनाया जाता था।

हैदारबाद के बेगमपेट इलाके में रविवार (जून 16, 2019) को एक बार में डांसर को कस्टमर के साथ सेक्स न करने पर कपड़े उतारकर पीटा गया। महिला ने अपनी 4 साथी महिला डांसर और एक सईद नाम के कस्टमर पर
मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया जबकि सईद अभी फरार है।

मीडिया खबरों के मुताबिक पुलिस अभी फरार सईद को ढूँढ रही है। पंजागुट्टा पुलिस ने बताया है कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसने जब से बार ज्वाइन किया था तब से उसपर कस्टमर्स के साथ सेक्स करने के लिए दबाव बनाया जाता था। रविवार को जब उसने सेक्स करने से इंकार किया तो चार महिला डांसर और कस्टमर ने उसके कपड़े उतार दिए और सड़क पर पीटा।

25 वर्षीय महिला लोकल फिल्म इंडस्ट्री में बतौर जूनियर कलाकार काम किया करती थी लेकिन जनवरी में आर्थिक संकट के कारण उसने बार ज्वाइन किया था। न्यूज 18 में प्रकाशित खबर के मुताबिक शहर के जाने-माने लिस्बन रेस्ट्रोबार में महिला को अवैध रूप से काम पर रखा गया था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब उसने मदद के लिए पुलिस से गुहार लगाई तो पुलिस ने भी उसे बचाने में आनाकानी की।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

हालाँकि, एएनआई की खबर के अनुसार इस मामले में पुलिस ने आरोपितों पर आईपीसी धारा 354, 509, 506, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, और उनके खिलाफ जाँच भी शुरू हो गई है। इसके अलावा चार महिला आरोपितों को गिरफ्तार करके न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि एक की तलाश जारी है। इस मामले में तेलंगाना के डीजीपी महेंद्र रेड्डी ने विस्‍तृत रिपोर्ट माँगी है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

जेएनयू छात्र विरोध प्रदर्शन
गरीबों के बच्चों की बात करने वाले ये भी बताएँ कि वहाँ दो बार MA, फिर एम फिल, फिर PhD के नाम पर बेकार के शोध करने वालों ने क्या दूसरे बच्चों का रास्ता नहीं रोक रखा है? हॉस्टल को ससुराल समझने वाले बताएँ कि JNU CD कांड के बाद भी एक-दूसरे के हॉस्टल में लड़के-लड़कियों को क्यों जाना है?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

112,491फैंसलाइक करें
22,363फॉलोवर्सफॉलो करें
117,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: