Wednesday, September 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकरतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करते इमरान ने पूछा- हमारा सिद्धू किधर है, मनमोहन आ...

करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करते इमरान ने पूछा- हमारा सिद्धू किधर है, मनमोहन आ गया?

सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सिकंदर बताया और उनकी तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े। उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण के लिए इमरान खान का शुक्रिया किया और कहा कि इमरान ने ‘अल्लाह का काम’ किया है।

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कॉन्ग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने के लिए बेताब दिखे। एक वीडियो सामने आया है जिसमें इमरान पूछ रहे हैं, “हमारा सिद्धू कहाँ है?”

वायरल हुए इस वीडियो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और 87 वर्षीय कॉन्ग्रेस सांसद मनमोहन सिंह को ‘मनमोहन’ कहकर पुकारते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, पाक पीएम अपने प्रतिनिधियों के साथ करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए भारतीय नेताओं और प्रतिनिधियों को पाकिस्तान में प्रवेश करने के लिए सीमा के पास एक बस में इंतजार कर रहे थे।

इस दौरान वो कहते हैं, “अच्छा, हमारा वो सिद्धू किधर है? मैं कह रहा हूँ हमारा सिद्धू…आ गया वो?” जिस पर आसपास के लोग जोर-जोर से हँसने लगते हैं। इसके बाद वीडियो में 1:23 पर इमरान खान कहते हैं कि मनमोहन आ गया? तो उसी ग्रुप में शामिल एक महिला कहती है, “उसको रोकेंगे तो….” तभी इमरान उनकी बात को पूरा करते हुए कहते हैं, “अच्छा खासा हीरो बनाएगा।” फिर वो महिला कहती है कि मनमोहन सिंह को रोकने को लेकर न्यूज चैनल बड़ी-बड़ी हेडलाइन्स बनाएँगे। सारे चैनल्स पर यही न्यूज होगी।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार (नवंबर 9, 2019) को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान पहुँचे थे। जहाँ उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सिकंदर बताया और उनकी तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े। उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण के लिए इमरान खान का शुक्रिया किया और कहा कि इमरान ने ‘अल्लाह का काम’ किया है। सिद्धू ने अपने भाषण में यह दावा किया कि ‘उनके दोस्त’ इमरान ने यह काम (करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण) बिना कोई नफा नुकसान देखे किया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe