हसीना ने युनूस की आँखों में झोंका मिर्च पाउडर, चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट, आपसी कलह से थी परेशान

दो साल पहले यूनुस और हसीना की शादी हुई थी। कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इससे तंग आकर हसीना अपने मायके में रहने लगी। जब यूनुस उसे लाने पहुॅंचा तो बहस हाथापाई में बदल गई और यह घटना घटी।

आंध्र प्रदेश के करनूल जिले में गुरुवार (सितंबर 19, 2019) को एक बेहद ही अजीब घटना देखने को मिली। करनूल के पयनाम विधानसभा क्षेत्र के गडीवेमुला गाँव में हसीना नाम की एक महिला ने पहले अपने 23 वर्षीय शौहर युनूस पर मिर्च पाउडर से हमला किया और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिसके बाद जख्मी युनूस को नंदयाल जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गडीवेमुला गाँव के सब इंस्पेक्टर एस. चिरंजीवी ने बताया कि यूनुस ने 2 साल पहले 21 साल की हसीना से शादी की थी। कपल ने अपने विवाहित जीवन का पहला साल खुशी से बिताया, लेकिन इसके बाद उन दोनों के बीच में कई मुद्दों को लेकर मतभेद होने लगे। मतभेद बढ़ते देख दोनों अलग हो गए। हसीना अपने मायके आकर रहने लगी।

सब इंस्पेक्टर ने बताया कि यूनुस 2 दिन पहले अपने ससुराल आया और हसीना को साथ ले जाने की बात कही। हसीना के पिता ने मना कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी और ये बहस जल्द ही हाथापाई में बदल गई। कथित तौर पर जब यूनुस ने अपने ससुर पर हमला करने की कोशिश की, तो हसीना ने युनूस की आँखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया। इससे युनूस दर्द से तिलमिला उठा और उससे बचने की कोशिश करने लगा। इसी बीच, हसीना रसोईघर से चाकू लाकर आई और दर्द से तड़पते युनूस का प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एस. चिरंजीवी ने कहा, “हालाँकि, हमारे पास इस घटना की जानकारी है, लेकिन दोनों पक्षों में से किसी ने भी अभी तक शिकायत दर्ज कराने के लिए हमसे संपर्क नहीं किया है। मगर हमने घटना के बारे में पूछताछ करने के लिए अपने स्टाफ को अस्पताल भेजा है। यदि आरोपित या पीड़ित में से कोई भी हमारे पास शिकायत दर्ज करेगा, तो हम मामला दर्ज करेंगे।”


शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शी जिनपिंग
शी जिनपिंग का मानना है कि इस्लामिक कट्टरता के आगोश में आते ही व्यक्ति होश खो बैठता है। चाहे वह स्त्री हो या पुरुष। ऐसे लोग पालक झपकते किसी की हत्या कर सकते हैं। शी के अनुसार विकास इस समस्या का समाधान नहीं है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,382फैंसलाइक करें
22,948फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: