सस्ती लोकप्रियता के लिए ब्रिटिश गायिका ने मोहन भागवत को कहा ‘आतंकी’, CM योगी को बताया ‘Rape-Man’

हार्ड कौर ने कमेंट में क्रोधित लोगों को 'माँ-बहन' की गालियाँ भी दी। उन्होंने अपने ख़िलाफ़ कमेंट कर रहे और पोस्ट का विरोध कर रहे लोगों के लिए आपत्तिजनक और अश्लील शब्द कहे। हार्ड कौर इससे पहले भी...

ब्रिटिश-भारतीय गायक तरन कौर ढिल्लो ने सरसंघचालक मोहन भगवत के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है और उन पर अनर्गल आरोप लगाए हैं। तरन कौर को उनके स्टेज नाम ‘हार्ड कौर’ के नाम से जाना जाता है और वह इसी नाम से रैप इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। हार्ड कौर ने संघ के वर्तमान प्रमुख मोहन भागवत के बारे में लिखा है –

“भारत में हुए सारे आतंकी हमलों के लिए मोहन भागवत ही ज़िम्मेदार हैं, चाहे वो 26/11 का मुंबई हमला हो या फिर पुलवामा हमला। भारत में सारी समस्याओं का चेहरा यही हैं। संवैधानिक जातिवाद एक अपराध है। गोडसे द्वारा गाँधीजी की हत्या के बाद तुम लोगों (RSS) को सरदार पटेल ने प्रतिबंधित किया था। तुम्हें सक्रिय रहने की अनुमति नहीं है। इतिहास में महात्मा बुद्ध और महावीर ने ब्राह्मणवादी जातिवाद के ख़िलाफ़ लड़ाइयाँ लड़ी थीं। तुम एक राष्ट्रवादी नहीं हो, एक रेसिस्ट और हत्यारे हो।”

हार्ड कौर का घृणा फैलाने वाला अनर्गल फेसबुक पोस्ट

इसके बाद हार्ड कौर ने कमेंट में क्रोधित लोगों को ‘माँ-बहन’ की गालियाँ भी दी। उन्होंने अपने ख़िलाफ़ कमेंट कर रहे और पोस्ट का विरोध कर रहे लोगों के लिए आपत्तिजनक और अश्लील शब्द कहे। हार्ड कौर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ व मोहन भागवत के ख़िलाफ़ जहर उगलती रही हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘Rape-man’ बताया था। उन्होंने लिखा था कि अगर आप अपनी माँ और बहनों का बलात्कार कराना चाहते हैं तो ‘ऑरेंज रेप मैन’ योगी को बुलाएँ।

हार्ड कौर ने आदित्यनाथ के लिए भी इस्तेमाल की आपत्तिजनक भाषा
- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

लोगों का कहना है कि हार्ड कौर यह सब सस्ती लोकप्रियता बटोरने के लिए कर रही हैं। उनके गाने नहीं चल रहे और उनके पोस्ट्स पर लाइक्स व कमेंट्स नहीं आ रहे थे, इसीलिए उन्होंने सरसंघचालक व यूपी के सीएम को गालियाँ देनी शुरू कर दी। इसके अलावा उनकी टाइमलाइन पर हिन्दुओं को लेकर भी जमकर अपशब्द कहे गए हैं। बदले में इस पोस्ट के बाद किसी ने हार्ड कौर के विकिपीडिया पेज को अपडेट कर लिख दिया था कि वह पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई के लिए काम करती हैं।

हार्ड कौर ‘जॉनी गद्दार’, ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘सराइनोडु’ जैसी बड़ी फ़िल्मों के लिए गाना गा चुकी हैं और उन्होंने कई फ़िल्मों में अपने गानों में ‘स्पेशल अपीयरेंस’ भी दिया है। अक्सर विवादों में रहने वाली हार्ड कौर इससे पहले प्रसिद्ध गीतकार समीर अनजान से भी लड़ाई कर चुकी हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

जेएनयू छात्र विरोध प्रदर्शन
गरीबों के बच्चों की बात करने वाले ये भी बताएँ कि वहाँ दो बार MA, फिर एम फिल, फिर PhD के नाम पर बेकार के शोध करने वालों ने क्या दूसरे बच्चों का रास्ता नहीं रोक रखा है? हॉस्टल को ससुराल समझने वाले बताएँ कि JNU CD कांड के बाद भी एक-दूसरे के हॉस्टल में लड़के-लड़कियों को क्यों जाना है?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

112,491फैंसलाइक करें
22,363फॉलोवर्सफॉलो करें
117,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: