हैप्पी बर्थडे बेटा: हर पुत्र अपने पिता से जलता है…औलाद नालायक हो तो उसे भूल जाना चाहिए

जम्मू-कश्मीर पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय से समर्थन न मिलने के कारण बौखलाया पाकिस्तान अगर ट्विटर ट्रेंड्स देख ले तो उसे और मिर्ची लग सकती है। इसकी वजह है कि ट्विटर पर लोग 'हैप्पी बर्थडे बेटा' हैशटैग को ट्रेंड कर रहे हैं।

आज ही के दिन 1947 में पाकिस्तान आधिकारिक तौर पर भारत से अलग होकर अस्तित्व में आया था। इसलिए पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस भारतीय स्वतंत्रता दिवस से 1 दिन पहले यानी 14 अगस्त को मनाया जाता है। जम्मू-कश्मीर पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय से समर्थन न मिलने के कारण बौखलाया पाकिस्तान अगर ट्विटर ट्रेंड्स देख ले तो उसे और मिर्ची लग सकती है।

इसकी वजह है कि ट्विटर पर लोग ‘हैप्पी बर्थडे बेटा’ हैशटैग को ट्रेंड कर रहे हैं। इसके तहत पाकिस्तान को अनोखे अंदाज में आजादी की बधाई दी जा रही है। हम यहाँ आपके लिए कुछ चुनिंदा ट्वीट्स लेकर आए हैं, जिसे देख कर आप भी खुद को हँसने से नहीं रोक पाएँगे। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपने (पाकिस्तान) तो ब्लड बैंक को छोड़ के हर बैंक से लोन ले रखा है।

एक ट्विटर यूजर ने नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में पंकज त्रिपाठी के डयलॉग को पाकिस्तान के परिप्रेक्ष्य में पेश किया:

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एक अन्य ट्विटर यूजर में पाकिस्तान में महँगे होते टमाटरों पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि पाकिस्तान में लड़की को प्रोपोज करने के लिए अँगूठी नहीं बल्कि टमाटर का इस्तेमाल किया जाता है।

एक व्यक्ति ने तो ऐसा वीडियो खोज कर निकाला, जिसमें पाकिस्तानी नेता जब झंडोतोलन करते हैं तो झंडा ही नीचे गिर जाता है। आप भी देखें इस मजेदार वीडियो को:

एक व्यक्ति ने ‘102 नॉट आउट’ फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के उस डायलॉग को याद किया जिसमें वह कहते हैं कि अगर औलाद नालायक हो तो उसे भूल जाना चाहिए।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शी जिनपिंग
शी जिनपिंग का मानना है कि इस्लामिक कट्टरता के आगोश में आते ही व्यक्ति होश खो बैठता है। चाहे वह स्त्री हो या पुरुष। ऐसे लोग पालक झपकते किसी की हत्या कर सकते हैं। शी के अनुसार विकास इस समस्या का समाधान नहीं है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,322फैंसलाइक करें
22,932फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: