‘ज्यादा गर्मी लग रही है तो मेरी गोद मे बैठ जाओ’, UBER ड्राइवर ने की महिला पैसेंजर से बदतमीजी

उबर के प्रवक्ता का कहना है कि इस मामले में जो कुछ भी हुआ है, उसके लिए उनके प्लैटफॉर्म पर कोई जगह नहीं है। साथ ही बताया कि जाँच पूरी होने तक आरोपी ड्राइवर को अपने ऐप सिस्टम से हटा दिया गया है।

महिला पैसेंजर से बद्तमीजी करने के कारण एक बार फिर से उबर कैब सर्विस सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। घटना मंगलवार (मार्च 19, 2019) दिल्ली की है जब महिला पैसंजर ने ड्राइवर से गाड़ी में एसी चलाने को कहा और बदले में ड्राइवर ने उससे बेहूदा जवाब दिया।

अमृता दास नाम की इस लड़की ने अपनी आप बीती को ट्विटर पर साझा किया है और साथ ही ड्राइवर के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने की माँग की है।

अमृता के मुताबिक उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी का एसी चलाने को कहा, लेकिन ड्राइवर ने तुरंत मना कर दिया। अमृता के विरोध पर वो बोला कि अगर ज्यादा गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में बैठ जाओ।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इस ट्रिप शुरू होने से खत्म होने तक वह ड्राइवर बार-बार उन्हें गाड़ी से उतरने के लिए जबरदस्ती करता रहा। उनका कहना है कि जब उनके साथ यह वाकया हुआ तब अमृता अपने पति के साथ थीं।

अमृता के इस ट्वीट पर उबर कंपनी ने जवाब दिया है कि ऐसी जानकारी मिलने से काफ़ी दुख हुआ, उनकी टीम से मेल के ज़रिए अमृता को जवाब भेज दिया है और कहा कि अगर वह कुछ जानना चाहती हैं तो रिप्लाई करें। उबर के प्रवक्ता का कहना है कि इस मामले में जो कुछ भी हुआ है, उसके लिए उनके प्लैटफॉर्म पर कोई जगह नहीं है। साथ ही बताया कि जाँच पूरी होने तक आरोपी ड्राइवर को अपने ऐप सिस्टम से हटा दिया गया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

बीएचयू, वीर सावरकर
वीर सावरकर की फोटो को दीवार से उखाड़ कर पहली बेंच पर पटक दिया गया था। फोटो पर स्याही लगी हुई थी। इसके बाद छात्र आक्रोशित हो उठे और धरने पर बैठ गए। छात्रों के आक्रोश को देख कर एचओडी वहाँ पर पहुँचे। उन्होंने तीन सदस्यीय कमिटी गठित कर जाँच का आश्वासन दिया।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,578फैंसलाइक करें
23,209फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: