Wednesday, July 17, 2024
Homeदेश-समाजमेरठ के रेस्टोरेंट पर लव जिहाद के आरोप: बजरंग दल ने छापा मारा, फीडबैक...

मेरठ के रेस्टोरेंट पर लव जिहाद के आरोप: बजरंग दल ने छापा मारा, फीडबैक बोर्ड पर लिखे मिले हिंदू लड़कियों-मुस्लिम युवकों के नाम

विश्व हिंदू परिषद के महानगर सह धर्म प्रसार प्रमुख अश्वनी गुप्ता ने बताया कि रेस्टोरेंट की दीवारों पर अश्लील स्लोगन लिखे मिले। इसके साथ ही यहाँ काम करने वाले कर्मचारियों के पास से अश्लील सामग्री भी बरामद की गई है। इसके साथ ही पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में भी लिया है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित एक रेस्टोरेंट में मुस्लिम युवकों द्वारा बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों का ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाया गया है। बजरंग दल ने इसको लेकर बुधवार (17 मई 2023) को रेस्टोरेंट में हंगामा किया लव जिहाद का सिंडिकेट चलाने का आरोप लगाया। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद इसकी जाँच शुरू कर दी गई है।

हंगर हेड नाम का यह रेस्टोरेंट नौचंदी इलाके के शास्त्रीनगर में स्थित है। बजरंग दल के कार्यकर्ता बुधवार की रात को अचानक यहाँ पहुँचे और देखा कि रेस्टोरेंट के फीडबैक वॉल पर हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम लड़कों के नाम लिखे हैं। इसके अलावा, इनको लेकर आपत्तिजनक बातें भी लिखी गई थीं।

इसको देखकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि रेस्टोरेंट में दूसरे संप्रदाय के लड़के हिंदू समुदाय की लड़कियों को लाकर उन्हें गुमराह करते हैं। यहाँ सरेआम अश्लीलता की जाती है। बजरंग दल ने इसको लेकर रेस्टोरेंट के संचालक पर भी आरोप लगाकर हंगामा किया। हिंदू संगठनों को देखकर रेस्टोरेंट में बैठे हुए युवक-युवतियाँ भाग गई।

विश्व हिंदू परिषद के महानगर सह धर्म प्रसार प्रमुख अश्वनी गुप्ता ने बताया कि रेस्टोरेंट की दीवारों पर अश्लील स्लोगन लिखे मिले। इसके साथ ही यहाँ काम करने वाले कर्मचारियों के पास से अश्लील सामग्री भी बरामद की गई है। इसके साथ ही पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में भी लिया है।

वहीं, रेस्टोरेंट के मालिक अरुण ने बताया, “कैफे में एक बोर्ड लगाया लगाया गया है। यहाँ पर आने वाले इस पर अपना फीडबैक देते हैं।” नौचंदी इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने कैफे संचालक को इस तरह के स्लोगन हटाने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जाँच की जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फेक एड्रेस पर बनवाया राशन कार्ड, फिर इसी कार्ड का इस्तेमाल कर लिया दिव्यांगता का सर्टिफिकेट: IAS पूजा खेडकर का एक और फ्रॉड आया...

महिला आईएएस के मामले में इतने खुलासे होने के बीच सामने आया है कि उनके परिवार की एक प्रॉपर्टी पर पुणे नगर निगम ने बुलडोजर चलाया है।

‘गवाहों के हस्ताक्षर नहीं, खुद ही गढ़ दिया नम्बी नारायणन का भी बयान’: CBI की चार्जशीट में खुलासा – केरल पुलिस और IB को...

CBI की चार्जशीट में कहा गया है कि केरल पुलिस और IB अधिकारियों को ये पूरी तरह पता था कि जासूसी के सबूत नहीं हैं, फिर भी गिरफ़्तारी की गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -