Sunday, August 1, 2021
Homeसोशल ट्रेंडझूठ पर झूठ: AAP की आतिशी मार्लेना हैरी पॉटर और नेटफ्लिक्स के चक्कर में...

झूठ पर झूठ: AAP की आतिशी मार्लेना हैरी पॉटर और नेटफ्लिक्स के चक्कर में देश को पागल क्यों बना रहीं

आतिशी की इस हरकत से AAP के आधिकारिक अकाउंट पर भाँग पिए होने का आरोप लगाया गया। लोगों ने पोल-पट्टी खोलते हुए कहा कि नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म मौजूद नहीं। ज्ञात हो कि भाँग एक प्रकार का नशा है, जिसका सेवन कानूनन जुर्म भी है।

अंग्रेजी में एक कहावत है – Once a liar always a liar. जिसका सामान्य शब्दों में अर्थ होता है कि एक बार झूठ बोलने वाला आदमी कब आदतन झूठ बोलने लगता है, उसे पता ही नहीं चलता। झूठ बोलने और आम आदमी पार्टी का रिश्ता नया नहीं है। बात चाहे मोहल्ला क्लिनिक की सफलता का हो, या फिर दिल्ली की जनता से चुनाव जीतने के लिए किए गए किसी अन्य वादे का, आम आदमी पार्टी निरंतर जनता से झूठ कहती नजर आई है।

झूठ बोलने की इसी आदत का विस्तार अब आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी करना शुरू कर दिया है और यह काम कर रही हैं आम आदमी पार्टी विधायक आतिशी मार्लेना। आतिशी मार्लेना ने ट्विटर पर एक मनोहर कहानी शेयर करते हुए बताया कि किस तरह से उनकी भतीजी ने उनसे ‘नेटफ्लिक्स’ पर हैरी पॉटर फिल्म देखने की सिफारिश की और उन्हें आखिर में यह देखनी ही पड़ी।

AAP विधायक आतिशी मार्लेना ने ट्वीट के जरिए बताया कि वो कुछ और देखना चाहती थीं, लेकिन एक MLA होने के नाते उन्हें जनता (भतीजी) की बात सुननी पड़ी और आखिर में उन दोनों ने हैरी पॉटर फिल्म देखने का ही फैसला किया। यही नहीं, आम आदमी पार्टी के आधिकारिक अकाउंट ने आतिशी से उनका नेटफ्लिक्स पासवर्ड भी माँग लिया।

लेकिन शायद आतिशी मार्लेना की होशियार भतीजी के साथ-साथ खुद उन्हें भी इस बात की जानकारी नहीं है कि नेटफ्लिक्स पर हैरी पॉटर फिल्म उपलब्ध ही नहीं है।

इसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आतिशी मार्लेना को बताया कि वो हैरी पॉटर फिल्म नेटफ्लिक्स पर नहीं देख सकती क्योंकि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद ही नहीं है।

एक ट्विटर यूजर ने आतिशी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि आम आदमी पार्टी लीडर अपने फ़ॉलोअर्स को पैदाइशी बेवकूफ समझते हैं।

वहीं, एक ट्विटर यूजर ने आम आदमी पार्टी के आधिकारिक अकाउंट पर भाँग पिए होने का भी आरोप लगाया और कहा कि नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म मौजूद नहीं है। ज्ञात हो कि भाँग एक प्रकार का नशा है, जिसका सेवन कानूनन जुर्म भी है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि मजाक करने के बहाने आतिशी मार्लेना ने एक मनगढ़ंत कहानी सामने रखी है।

आतिशी का चुनावी कैंपेन संभालने वाले ने कहा: पैम्फलेट का लिंक भाजपा से नहीं, पुलिस कर रही जाँच

दिल्ली की लेडीज: फ्री में चलो, लेकिन तुम न मन से वोट करने लायक हो न सरकार चलाने के काबिल

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रसगुल्ला के कारण राजदीप ने बंगाल हिंसा पर नहीं पूछा सवाल: TheLallantop के शो में कबूली बात, देखें वीडियो-समझें पत्रकारिता

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि उन्होंने CM ममता बनर्जी से बंगाल हिंसा पर इसीलिए सवाल नहीं पूछे, क्योंकि ऐसा करने पर उन्हें रसगुल्ला नहीं मिलता।

जम्मू-कश्मीर में अब पत्थरबाजाें, देशद्रोहियों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी और पासपोर्ट: सरकार का आदेश, सर्कुलर जारी

पत्थरबाजों और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों को ना तो सरकारी नौकरी दी जाएगी और न ही उनके पासपोर्ट का वेरिफिकेशन किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,434FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe