Wednesday, July 28, 2021
Homeसोशल ट्रेंडसिंधु को बधाई ट्वीट में लिखा 'अपने देश को गौरवान्वित किया', यूजर्स ने पूछा-...

सिंधु को बधाई ट्वीट में लिखा ‘अपने देश को गौरवान्वित किया’, यूजर्स ने पूछा- कॉन्ग्रेस इटली से है क्या?

सिंधु को बधाई देते हुए कॉन्ग्रेस ने ट्वीट किया, "वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बनने पर पीवी सिंधु को बधाई। आपने अपने देश को गौरवान्वित किया।"

स्टार शटलर पीवी सिंधु ने विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप जीत अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उनकी इस सफलता का पूरा देश जश्न मना रहा है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति से लेकर तमाम लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन, उन्हें बधाई देने की जल्दी में कॉन्ग्रेस ने एक ऐसी भूल कर दी कि उसकी सोशल मीडिया में क्लास लग गई। बधाई ट्वीट के बाद यूजर्स ने ‘कॉन्ग्रेस किस देश से’, पूछने में देरी नहीं की।

सिंधु ने स्विट्जरलैंड के बासेल में आयोजित 2019 बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर जीता। कॉन्ग्रेस ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया, “वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बनने पर पीवी सिंधु को बधाई। आपने अपने देश को गौरवान्वित किया।”

ट्वीट में कॉन्ग्रेस का ‘अपने देश’ लिखना लोगों को रास नहीं आया। वैसे भी इस वक़्त अपने बयानों से जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तानी प्रोपगेंडा को हवा देने का कारण कॉन्ग्रेस और उसके नेता पहले से ही निशाने पर हैं।

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने कॉन्ग्रेस से तुरंत सवाल करने शुरू कर दिए। पूछा कि कॉन्ग्रेस किस देश से है। यूज़र्स को इस बात ने काफ़ी अश्चर्यचकित कर दिया कि कॉन्ग्रेस ने पी वी सिंधु को बधाई देने के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उससे यह झलकता है कि शायद वो भारत को अपना राष्ट्र नहीं मानते।

ट्विटर पर कई यूज़र्स ने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी पाकिस्तान या इटली को ही अपना राष्ट्र मानती है, भारत को नहीं।


  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इरादे नेक, काम अनेक’: CM योगी ने किया यूपी में चुनावी अभियान का शंखनाद, नड्डा ने सभी BJP सांसदों को बुलाया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 'इरादे नेक, काम अनेक' नाम के साथ 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की।

‘विधानसभा में संपत्ति नष्ट करना बोलने की स्वतंत्रता नहीं’: केरल की वामपंथी सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, ‘हुड़दंगी’ MLA पर चलेगा केस

केरल विधानसभा में 2015 में हुए हंगामे के मामले में एलडीएफ ​विधायकों पर केस चलेगा। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट का फैसला बरकरार रखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,634FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe