Thursday, July 29, 2021
Homeसोशल ट्रेंडडेविड वॉर्नर टिकटॉक डांस: बेटियों संग 'शीला की जवानी' पर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ...

डेविड वॉर्नर टिकटॉक डांस: बेटियों संग ‘शीला की जवानी’ पर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

टिकटॉक पर पोस्ट किए दो वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी बेटियाँ भारतीय पोशाक में बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहीं हैं। पोस्ट किए एक अन्य वीडियो में इंदी अपने पिता वॉर्नर के साथ उसी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वक़्त दुनिया भर के कई देश कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई नई-नई तरकीबों से अपने आप को एंटरटेन करता भी दिखाई दे रहा है। ऐसे में डेविड वॉर्नर टिकटॉक पर डांस करके खुद को और अपने फैंस को कर रहे एंटरटेन। डेविड वॉर्नर का यह टिकटॉक डांस वीडियो वायरल हो गया है क्योंकि इसमें उनकी दो क्यूट बेटियाँ भी हैं।

शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर का ऐसा ही एक वीडियो आया। इसमें वो बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर हिट गाने पर काफी जोश के साथ झूम-झूम कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। क्वारंटाइन के वक़्त लोग अपने अंदर की छिपी प्रतिभा को उजागर करने में चूक नही रहे। ऐसे में 33 वर्षीय ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज वॉर्नर ने कैटरीना कैफ के हिट डांस नंबर ‘शीला की जवानी’ गाने पर अपनी बेटियों इंदी राय और आइवी के साथ एकदम फिल्मी अंदाज में थिरकते हुए दिखाई दिए। 

टिकटॉक पर पोस्ट किए दो वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी बेटियाँ भारतीय पोशाक में बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहीं हैं। पोस्ट किए एक अन्य वीडियो में इंदी अपने पिता वॉर्नर के साथ उसी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए डेविड ने कैप्शन लिखा, “इंदी ने आप लोगों के लिए भी एक बार करने को कहा है! कोई हमारी मदद करे प्लीज!” इस वीडियो के साथ उन्होंने स्माइली वाली एक इमोजी भी पोस्ट किया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इसी हफ्ते टिकटॉक ऐप पर आए हैं और इसी क्रम में उन्होंने अपने फैन्स के लिए वीडियो शेयर किया है।

क्रिकेटर्स का टिकटॉक पर मनोरंजन

दुनिया भर में लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाले कोरोना वायरस महामारी ने हस्तियों को भी सोशल मीडिया पर अपना समय बिताने के अलावा कोई विकल्प नहीं छोड़ा है। ऐसे में क्रिकेटर्स ने टिकटॉक में अपने बोरियत को मिटाने का नुस्खा ढूँढ लिया है। अगर बात करें भारतीय क्रिकेटर्स की तो युजवेंद्र चहल आए दिन टिकटॉक पर कोई न कोई वीडियो बनाते रहते हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने भी एक पॉपुलर बॉलीवुड गाने “डैडी कूल” पर अपने बेटे के साथ डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

टैलंट है तो TikTok करता है फेमस

राजस्थान का एक युवक है – युवराज सिंह। अब तक अनजान था लेकिन TikTok पर माइकल जैक्सन के जैसे डांस से मिली पहचान। न केवल दर्शक बल्कि बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार भी अब इनके फैन हो गए हैं। टिकटॉक से मिली पहचान के बाद युवराज काफी भावुक हो गए थे और एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होंने अमिताभ बच्चन को धन्यवाद कहा था। युवराज ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि लेजेंडरी अभिनेता उनकी वीडियो शेयर करेंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्ज में डूबा, 4 साल से एडमिशन नहीं: दामाद के परिवार का मेडिकल कॉलेज, दरियादिल हुई भूपेश बघेल सरकार

दामाद के परिवार से जुड़े मेडिकल कॉलेज पर सरकारी दरियादिली को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवालों के घेरे में हैं।

मेडिकल कॉलेजों में OBC को 27%, EWS को 10% आरक्षण: MBBS में 56% और पीजी में 80% की वृद्धि – मोदी सरकार का ऐतिहासिक...

केंद्र सरकार द्वारा आरक्षण के फैसले को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि यह सामाजिक न्याय का नया प्रतिमान बनाने में मदद करेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,836FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe