Wednesday, July 28, 2021
Homeसोशल ट्रेंडमेरे बाप को मार डाला, लाखों की रोजी-रोटी-बिजनेस छीन ली... आपको दोस्त की चिंता...

मेरे बाप को मार डाला, लाखों की रोजी-रोटी-बिजनेस छीन ली… आपको दोस्त की चिंता है राजदीप? – बॉलीवुड एक्टर

"....कम-से-कम सरकार सलाह दे रही है, फतवा नहीं। संजय ने याद किया कि कैसे उनके आरा मिल का सफल व्यापार चलाने वाले पिता को जिहादियों ने मार डाला था। उनकी नर्सरी चलाने वाली वनस्पतिशास्त्री माँ का भी काम-धंधा चौपट हो गया था। जिससे लाखों का बिज़नेस बर्बाद हो गया।"

बॉलीवुड अभिनेता संजय सूरी ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई को सोशल मीडिया पर आईना दिखा दिया। राजदीप ने कश्मीर में ‘होटल वालों के बिज़नेस’ की चिंता जताने की आड़ में सरकार को कश्मीर मुद्दे पर घेरने की कोशिश की थी, लेकिन संजय सूरी ने उन्हें जता दिया कि जिन कश्मीरियों की चिंता राजदीप को खाए जा रही है, उनसे कहीं अधिक तकलीफ कश्मीरी हिन्दुओं ने झेली है।

‘मेरे दोस्त का बिज़नेस बर्बाद’

राजदीप सरदेसाई, जो इंडिया टुडे ग्रुप के सलाहकार सम्पादक (कंसल्टिंग एडिटर) हैं, ने कश्मीर में सरकारी गतिविधियों पर आपत्ति जताते हुए बताया था कि कैसे सुरक्षा बलों की घाटी में आवाजाही बढ़ने और गैर-स्थानीय निवासियों को घाटी जल्दी-से-जल्दी छोड़ देने की सरकारी सलाह से उनके अनाम होटल मालिक मित्र का बिज़नेस चौपट हो गया है। उन्होंने यह टिप्पणी ट्विटर पर की थी।

‘शुक्र मनाइए फतवा नहीं है’

इस पर बॉलीवुड अभिनेता संजय सूरी ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि कम-से-कम सरकार सलाह दे रही है, फतवा नहीं। संजय ने याद किया कि कैसे उनके आरा मिल का सफल व्यापार चलाने वाले पिता को जिहादियों ने मार डाला था। उनकी नर्सरी चलाने वाली वनस्पतिशास्त्री माँ का भी काम-धंधा चौपट हो गया। लाखों का बिज़नेस बर्बाद हो गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साँवरें के रंग में रंगी हरियाणा की तेजतर्रार महिला IPS भारती अरोड़ा, श्रीकृष्‍ण भक्ति के लिए माँगी 10 साल पहले स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि अंबाला रेंज की आइजी भारती अरोड़ा ने वीआरएस के लिए आवेदन किया है।

‘मोदी सिर्फ हिंदुओं की सुनते हैं, पाकिस्तान से लड़ते हैं’: दिल्ली HC में हर्ष मंदर के बाल गृह को लेकर NCPCR ने किए चौंकाने...

एनसीपीसीआर ने यह भी पाया कि बड़े लड़कों को भी विरोध स्थलों पर भेजा गया था। बच्चों को विरोध के लिए भेजना किशोर न्याय अधिनियम, 2015 की धारा 83(2) का उल्लंघन है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,660FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe