Sunday, August 1, 2021
Homeसोशल ट्रेंडहिजाब पहन कर PM मोदी का विरोध कर रही हैं मिया खलीफा? Pak सीनेटर...

हिजाब पहन कर PM मोदी का विरोध कर रही हैं मिया खलीफा? Pak सीनेटर मलिक के ट्वीट का उड़ा मजाक

रहमान मलिक ने ये भी लिखा कि वो भारत सरकार को 'देख लेंगे' क्योंकि सीएए यूएन के नियमों के भी ख़िलाफ़ है। नायला ने पूछा कि क्या पाकिस्तानी सीनेटर ये सोचते हैं कि अब वो पोर्न स्टार्स की मदद से भारत के साथ युद्ध करेंगे?

पाकिस्तान के सीनेटर रहमान मलिक ने पोर्न स्टार मिया खलीफा के भले के लिए प्रार्थना की है। पाकिस्तानी सीनेटर को लगता है कि अंतरराष्ट्रीय पोर्न स्टार मिया खलीफा भारत की क्षेत्रीय अभिनेत्री हैं और वो नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध में उत्तरी हुई हैं, इसीलिए रहमान मलिक ने उनके प्रति सहानुभूति जताई। हालाँकि, असलियत कुछ और है। दरअसल, यह सब शुरू हुआ एक व्यक्ति द्वारा कुछ फोटोज ट्वीट करने से। उसने दावा किया कि भारत में कई क्षेत्रीय सिने इंडस्ट्रीज की प्रभावशाली अभिनेत्रियाँ प्रदर्शनकारी मुस्लिमों के साथ खड़ी हैं और सीएए का विरोध कर रही हैं।

उसने अपने ट्वीट में पाकिस्तान के पूर्व इंटीरियर मिनिस्टर रहमान मलिक को भी टैग किया। साथ ही उसने लिखा कि विरोध दर्ज कराने के लिए ही इन अभिनेत्रियों ने हिजाब पहन रखा है। इसके बाद उक्त ट्विटर यूजर ने आशा जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तुरंत ही इस्तीफा देना पड़ेगा। ये ट्वीट अक्षय नामक यूजर ने किया था। उसने जानबूझ कर सीनेटर रहमान मलिक को टैग कर के ट्रैप किया था। रहमान मलिक जाल में फँस गए और उन्होंने इस झूठी कहानी को सच मान लिया। उन कथित ‘क्षेत्रीय अभिनेत्रियों’ में मिया खलीफा की फोटो भी थी, जिसे मलिक पहचान ही नहीं पाए।

सीनेटर रहमान मलिक ने मिया खलीफा के लिए लिखा- “गॉड ब्लेस हर।” पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने रहमान मलिक की इस कारस्तानी को ट्विटर पर शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने जम कर ठहाके लगाए। रहमान मलिक ने आगे ये भी लिखा कि वो भारत सरकार को ‘देख लेंगे’ क्योंकि सीएए यूएन के नियमों के भी ख़िलाफ़ है। नायला ने पूछा कि क्या पाकिस्तानी सीनेटर ये सोचते हैं कि अब वो पोर्न स्टार्स की मदद से भारत के साथ युद्ध करेंगे? कुछ ट्विटर यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान में कई जगह इंटरनेट बंदी के कारण नेतागण भी देश-दुनिया से अनजान बने बैठे हुए हैं।

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब किसी पाकिस्तानी नेता ने ऐसी हरकत की हो। ट्विटर पर अब्दुल बासित ने एक ऐसा ट्वीट रीट्वीट किया था, जिसमें अडल्ट फिल्म कलाकार जॉनी सीन्स को कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहाँ की पीड़ित जनता बताकर दिखाया जा रहा है। इस तस्वीर में दिखाया गया था कि यूसुफ़ अनंतनाग का रहने वाला है, जिसकी आँखों की रौशनी पेलेट गन्स की वजह से चली गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ममता बनर्जी महान महिला’ – CPI(M) के दिवंगत नेता की बेटी ने लिखा लेख, ‘शर्मिंदा’ पार्टी करेगी कार्रवाई

माकपा नेताओं ने कहा ​कि ममता बनर्जी पर अजंता बिस्वास का लेख छपने के बाद से वे लोग बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं।

‘मस्जिद के सामने जुलूस निकलेगा, बाजा भी बजेगा’: जानिए कैसे बाल गंगाधर तिलक ने मुस्लिम दंगाइयों को सिखाया था सबक

हिन्दू-मुस्लिम दंगे 19वीं शताब्दी के अंत तक महाराष्ट्र में एकदम आम हो गए थे। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक इससे कैसे निपटे, आइए बताते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,404FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe