शराब के नशे में धुत लड़की जब बीच सड़क पर करने लगी स्ट्रेचिंग, देखें वायरल वीडियो

वीडियो से लिए गए स्क्रीनशॉट

पुणे की सड़क पर मंगलवार (अगस्त 3, 2021) को एक अजीब नजारा देखने को मिला जब शराब के नशे में धुत एक लड़की बीच सड़क पर बैठकर व्यायाम करने लगी। घटना की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें नजर आ रहा है कि युवती कैसे शराब के नशे में पुणे की चलती सड़क पर लेट कर एक्सरसाइज वाले पोज दे रही और इसकी वजह से कई गाड़ियों को रास्ता बदल-बदल कर जाना पड़ रहा है।

मात्र 15 सेकेंड की वीडियो में दिख रहा है कि बीच सड़क पर रेड टॉप और ब्लैक पैंट में एक लड़की बैठी है। वो कभी स्ट्रेचिंग करती है तो कभी सड़क पर लेट जाती है। इस बीच आगे पीछे गाड़ियाँ चलती रहती हैं और उसे देख थोड़ा साइड से निकल जाती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरी घटना महाराष्ट्र के स्वरगेट इलाके की है। लड़की ने शराब ज्यादा पी ली थी, इसलिए उसे होश नहीं था कि वो क्या कर रही है। लेकिन पुलिस के पहुँचने के बाद लड़की वहाँ से उठकर चली गई।

स्वरगेट पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक बालासाहेब कोपनार ने कहा, “घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे हीराबाग के पास हुई। हमें कुछ लोगों का फोन आया कि एक महिला सड़क पर सीन कर रही है। हालाँकि, जब उसने पुलिसकर्मियों को अपने पास आते देखा, तो वह उठ गई और चली गई।” पुलिस का कहना है कि अभी उन्होंने इस संबंध में कोई केस दर्ज नहीं किया है। उन्हें बस कुछ लोगों का फोन आया था इसलिए वह घटना वाली जगह पहुँचे थे।

वहीं सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। कुछ लोग तंज कसते हुए कह रहे हैं कि यही तो लिंग समानता है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि सोशल मीडिया पर हर किसी के लिए कुछ भी मजाक का विषय बन जाता है लेकिन कोई ये नहीं सोचता कि लड़की किसी की बहन भी हो सकती है। उसके घरवाले उसकी चिंता कर रहे होंगे।

ऑपइंडिया स्टाफ़: कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया