Thursday, May 26, 2022

विषय

CAA

मंदिरों की मुक्ति से पाठ्यक्रमों की शुद्धि तक: 2024 से पहले जो काम मोदी सरकार को करने चाहिए पूर्ण

केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल हो गए। इस दौरान कई अनसुलझे मुद्दे सुलझाए गए, लेकिन 2024 के चुनाव से पहले कुछ मुद्दों को सुलझाना जरूरी है।

पाकिस्तान के 17 हिंदू शरणार्थियों को मिली भारत की नागरिकता: अहमदाबाद में शपथ पत्र लेकर कहा – सुरक्षित महसूस कर रहे

पाकिस्तान के 17 हिंदू शरणार्थियों को भारत की नागरिकता मिल गई है। इन सभी शरणार्थियों को अहमदाबाद के कलेक्टर संदीप सांग्ले ने शपथ पत्र दिया।

PM मोदी से मिले अफगानिस्तान से आए हिंदू-सिख: CAA लाने और तालिबान से जान बचाने के लिए जताया आभार

अफगानिस्तान से भारत आए हिंदू और सिख लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला और भारत लाने के लिए धन्यवाद दिया।

‘अभी बिरयानी ना मँगाएँ’: CAA विरोधी दंगाइयों से हर्जाना वसूल सकेगी UP सरकार, मीडिया ने सुप्रीम कोर्ट का कहा आधा बताया-आधा छिपाया

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को सीएए विरोधियों के खिलाफ 'यूपी रिकवरी ऑफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी एक्ट, 2021' कार्रवाई करने को कहा।

जिस सुलेमान पर CAA विरोधी दंगों में पुलिस पर गोली चलाने के लगे थे आरोप, उसकी माँ को कॉन्ग्रेस का टिकट: नामांकन ख़ारिज

CAA दंगों में पुलिसकर्मी को गोली मारने के आरोप में मारे गए सुलेमान की माँ अकबरी बेगम को कॉन्ग्रेस ने बिजनौर से दिया था टिकट। पर्चा हुआ ख़ारिज।

आपको याद हैं नीरज प्रजापति? मुस्लिम मोहल्ले में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ करती भीड़ के हमले में हुई थी मौत, 2 साल बाद परिवार बदहाल

2020 में झारखंड के लोहरदगा में सीएए के समर्थन में रैली निकली थी। मुस्लिम मोहल्ले में इस पर हमला किया गया था जिसमें नीरज प्रजापति की मौत हो गई थी। जानिए, 2 साल बाद क्या है परिवार का हाल।

CAA के नियम बनाने को लेकर छठी बार बढ़ाई गई समय सीमा: बंगाल BJP के शरणार्थी प्रकोष्ठ ने जताई आपत्ति, मतुआ समुदाय भी नाराज़

CAA को लेकर नियम बनाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने फिर से समयसीमा बढ़ा दी है। इस कानून को बने 2 साल हो चुके हैं। छठी बार बढ़ाई समयसीमा।

ला इलाहा इल्लल्लाह के नारे नहीं लगा पाए जामिया वाले, 5 साल तक ही कोई PM बने – अब यह है इनके साथ आईं...

जामिया वालों ने दिसंबर 2019 को क्या किया था? बसें जलाई थीं। दिसंबर 2021 में क्या कर रहे? लोकतंत्र बचाने के गीत गा रहे... इस्लामी नारे गायब।

‘CAA-NRC का भी होगा कृषि कानूनों जैसा हाल, दूसरा देश होता तो PM मोदी को दे दी जाती फाँसी’: मुनव्वर राना

विवादित शायर मुनव्वर राना ने कहा कि ये काम तो जिन्ना का था कि उसने देश के दो टुकड़े करवा दिए। आपका काम जोड़ना है न कि तोड़ना।

CAA रद्द करो, NPR-NRC लाए तो एक नया शाहीन बाग खड़ा कर देंगे: ओवैसी ने दी धमकी

असदुद्दीन ओवैसी ने CAA रद्द करने की माँग की है। साथ ही धमकी दी है कि यदि NPR और NRC पर कानून लाया गया तो एक नया 'शाहीन बाग' खड़ा किया जाएगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,058FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe