Thursday, January 20, 2022

ऑपइंडिया के सारे लेख (Archives)

यति नरसिंहानंद की जमानत याचिका फिर खारिज, मुस्लिम महिलाओं पर ‘अपमानजनक’ टिप्पणी को हरिद्वार कोर्ट ने बताया- गंभीर मामला

मुस्लिम महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के मामले में हरिद्वार की कोर्ट ने नरसिंहानंद को जमानत देने से इनकार कर दिया।

लाहौर के अनारकली बाजार में भीषण बम ब्लास्ट, तीन मरे और 20 घायल: तहरीक-ए-तालिबान ने लिया कमांडर की मौत का बदला

पाकिस्तानी आर्मी ने हाल ही में अफगानिस्तान में घुसकर टीटीपी के कमांडर के मार गिराया था। माना जा रहा है कि ये उसका बदला था।

शहजाद अली के 6 दुकानों पर चला शिवराज सरकार का बुलडोजर, कार्रवाई के बाद सुराना गाँव के हिंदुओं ने हटाई मकान बेचने वाली सूचना

मध्य प्रदेश प्रशासन की कार्रवाई के बाद रतलाम में हिंदू समुदाय ने अपने घरों पर लिखी गई मकान बेचने की सूचना को मिटा दिया है।

हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले वक्ता को IIT दिल्ली ने राजनीति पर बोलने के लिए बुलाया, सोशल मीडिया पर बवाल के बाद रद्द...

फेक न्यूज के लिए कुख्यात ट्विटर यूजर अशोक स्वैन IIT दिल्ली द्वारा लिटरेचर फेस्टिवल रद्द करने पर दुखी हैं इसे हिंदुत्ववादियों की करतूत बताया।

नसीरुद्दीन के भाई जमीर उद्दीन शाह ने की हिंदू-मुस्लिम के बीच शांति की वकालत, भड़के इस्लामी कट्टरपंथियों ने उन्हें ट्विटर पर घेरा

जमीर उद्दीन शाह वही व्यक्ति हैं जिन्होंने गोधरा दंगे पर गुजरात की तत्कालीन मोदी सरकार के खिलाफ झूठ फैलाया था।

‘उस समय माहौल बहुत खौफनाक था…’: वे घाव जो आज भी कैराना के हिंदुओं को देते हैं दर्द, जानिए कैसे योगी सरकार बनी सुरक्षा...

योगी सरकार की क्राइम को लेकर जीरो टॉलरेस की नीति ही वह सुरक्षा कवच है जो कैराना के हिंदुओं को भरोसा दिलाती है कि 2017 से पहले का वह दौर नहीं लौटेगा, जिसकी बात करते हुए वे आज भी सहम जाते हैं।

स्कूल में पढ़ना है तो ईसाई धर्म अपनाना होगा: तमिलनाडु में मिशनरी स्कूल की प्रताड़ना से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

तमिलनाडु के सेक्रेड हार्ट हायर सेकेंडरी स्कूल की 12 वीं पढ़ने वाली एक छात्रा ने धर्मांतरण के लिए प्रताड़ित किए जाने पर आत्महत्या कर ली।

उत्तराखंड में 59 नामों का BJP ने किया ऐलान, खटीमा से लड़ेंगे CM धामी: गोवा में पर्रिकर के पुत्र को टिकट नहीं, AAP-शिवसेना ने...

भाजपा ने गोवा और उत्तराखंड के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। उत्पल पर्रिकर को केजरीवाल ने आप की टिकट पर चुनाव लड़ने का न्यौता दिया है।

दिल्ली दंगों में स्पेशल कोर्ट ने सुनाई पहली सजा: दिनेश यादव को 5 साल की जेल, लगाया ₹12000 का जुर्माना

दिल्ली दंगे के मामले में सजा पाने वाले दिनेश यादव पर आरोप है कि उसने 75 साल की एक वृद्ध महिला के घर में आग लगा दी थी।

गाली वाला ऑडियो और ‘छुट्टी’ पर BharatPe के को-फाउंडर: IIT-IIM से पढ़े अशनीर ग्रोवर को जानिए

यूपीआई पेमेंट ऐप 'भारतपे' के मैनेजिंग डायरेक्टर व सह संस्थापक अशनीर ग्रोवर मार्च अंत तक स्वैच्छिक छुट्टी पर चले गए हैं।

चौतरफा घिरने के बाद बैकफुट पर राजस्थान की कॉन्ग्रेस सरकार, किसानों की जमीन की नीलामी पर CM अशोक गहलोत ने लगाई रोक

राजस्थान के दौसा जिले में किसान की जमीन की नीलामी का मामला तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने किसानों की जमीन नीलामी पर रोक लगाई।

‘कश्मीर छोड़ो-दिल्ली पहुँचो’: आतंकियों से सिख फॉर जस्टिस, बोला पन्नू- 26 जनवरी को मोदी और तिरंगा को ब्लॉक करें

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरुपतवंत सिंह पन्नू कश्मीर के इस्लामिक आतंकियों को स्वतंत्रता सेनानी बता रहा है।

‘आपका पैगाम लंदन पहुँचा दिया है, अच्छा काम हो रहा है’: विदेश से आ रहा पैसा, ‘लालच’ दे गुजरात के गाँव में आदिवासी बनाए...

"आपका पैगाम लंदन पहुँचा दिया है, अच्छा काम हो रहा है।" धर्मांतरण रैकेट के मुख्य आरोपितों में से एक, हाजी अब्दुल्ला फेफड़ावाला को यह कहते हुए वीडियो में सुना जा सकता है।

छत्रपति शिवाजी के जिस ‘लोहागढ़’ का बाल बाँका न कर सके मुगल, वहाँ भी बन गया मजार-लगने लगा उर्स: 21वीं सदी में इस्लामी आक्रमण...

हाल ही में सोशल मीडिया पर पुणे के पास स्थित लोहागढ़ किले पर स्थित एक कथित सूफी संत के लिए 'उर्स शरीफ' आयोजित करने की अपील वायरल हुई थी।

दीपक के पास से मिले केवल 250 रुपए, इसलिए फैज और फराज ने सोए में ही गला रेता: दिल्ली की घटना

दिल्ली के जगतपुरी में 38 वर्षीय बस कंडक्टर दीपक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने फैज रहमान और मोहम्मद फराज को गिरफ्तार किया है।

सोनिया के गढ़ में कॉन्ग्रेस को झटका, BJP में ‘लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’ वाली प्रियंका: साइकिल से मुलायम के साढ़ू भी उतरे

प्रियंका गाँधी के कैम्पेन ‘लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ’ की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्या और मुलायम सिंह के साढ़ू पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं।

लोन देने वाली ‘Better’ के सीईओ विशाल गर्ग फिर से काम पर लौटे: Zoom पर 3 मिनट की मीटिंग में 900 लोगों को नौकरी...

बेटर डॉटकॉम के सीईओ विशाल गर्ग ने दोबारा से सीईओ का पद सँभाल लिया है। उन्होंने जूम मीटिंग के दौरान एक साथ 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था।

अरुणाचल प्रदेश के दो भारतीय युवकों को चीन की सेना ने किया अगवा, एक भागने में रहा कामयाब: बीजेपी सांसद ने बताया

चीनी सेना ने अरुणाचल प्रदेश के एक 17 वर्षीय किशोर को अगवा कर लिया है। बीजेपी सांसद तापिर गाओ ने ट्वीट कर यह बात कही है।

बुजुर्ग माँ की दुहाई दे सोशल मीडिया में प्रोपेगेंडा बो रहा था ‘हिस्ट्रीशीटर’ कफील खान, UP पुलिस ने बताया पूरा माजरा

यूपी पुलिस ने बताया है कि कफील खान हिस्ट्रीशीटर है। ​चुनावों के कारण सभी हिस्ट्रीशीटरों के सत्यापन की कार्रवाई चल रही है।

महाराष्ट्र के नगर पंचायतों में BJP सबसे आगे, शिवसेना चौथे नंबर की पार्टी बनी: जानिए कैसा रहा OBC रिजर्वेशन रद्द होने का असर

नगर पंचायत की 1649 सीटों के लिए मंगलवार को मतदान हुआ था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह चुनाव ओबीसी आरक्षण के बगैर हुआ था।

26 साल की महिला को ईशनिंदा में सजा-ए-मौत: फारूक से ऑनलाइन मिली, दोस्ती टूटी तो लगा WhatsApp पर इस्लाम के अपमान का आरोप

पाकिस्तान के रावलपिंडी की एक अदालत ने ईशनिंदा के आरोप में 26 साल की अनिका अतीक को मौत की सजा सुनाई है।

ओडिशा सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे जगन्नाथ मंदिर के बॉडी बिल्डर सेवायत अनिल गोछीकर, ‘अवैध रूप से’ घर तोड़ने के आरोप

जगन्नाथपुरी मंदिर की रथयात्रा से लोगों की नजरों में आए ओडिशा के बॉडी बिल्डर अनिल गोछीकर सरकार के खिलाफ 'धरने' में बैठे हैं।

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

लखनऊ में मिली थी माँ-बाप और बेटे की सिर कटी लाश: यूपी पुलिस ने किया इस ट्रिपल मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा, सरफराज गिरफ्तार

यह तीनों मामले इसलिए भी चौकाने वाले थे कि इन सब की हत्या बहुत ही जघन्य तरीके से गला काटकर हुई थी।

‘एक्सप्रेस प्रदेश’ बन रहा है यूपी, ग्रामीण इलाकों में भी 15000 Km सड़कें: CM योगी कुछ यूँ बदल रहे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

योगी सरकार ने ग्रामीण इलाकों में 5 वर्षों में 15,246 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कराया। उत्तर प्रदेश में जल्द ही अब 6 एक्सप्रेसवे हो जाएँगे।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने की गैंडों को बचाने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों की तारीफ, वह खुद भी ऐसे कर...

पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने बताया कि हमारे पास थर्मल इमेजिंग कैमरे, रात के कैमरे और ड्रोन हैं। इन उपकरणों से हमें जानवरों को सुरक्षित करने में मदद मिलती है।

बहू अपर्णा यादव के बाद मुलायम सिंह के साढ़ू प्रमोद गुप्ता भी सपा छोड़ भाजपा में होंगे शामिल: कहा- नेताजी को बंधक बना लिया...

प्रमोद कुमार गुप्ता ने कहा कि सपा अपनी मूल विचारधारा से भटक गई है। पार्टी में अब मुलायम सिंह और शिवपाल यादव का कोई सम्मान नहीं बचा है।

‘अद्भुत है PM मोदी की सोच, वो देश को आगे ले जा रहे’: BJP में शामिल हुए दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के भाई...

दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल (रिटायर्ड) विजय रावत ने उत्तराखंड में भाजपा का दामन थाम लिया है। सीएम धामी ने दिलाई सदस्यता।

‘महापहित’ साम्राज्य के ‘नुसंतारा’ को अपनी नई राजधानी बनाएगा इंडोनेशिया, दुनिया के सबसे बड़े इस्लामी मुल्क में और मजबूत हो रही हिन्दू विरासत

इंडोनेशिया का इतिहास हिंदू धर्म से जुड़ा है। पहली शताब्‍दी में हिंदू धर्म विभिन्‍न व्‍यापारियों, धर्म गुरुओं के माध्‍यम से इंडोनेशिया में पहुँचा था।

‘आँखों में डर की तस्वीर.. माथे पर वो तनाव की लकीर…’: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के 32 साल, अनुपम खेर ने पूछा- कैसे भूल...

कैसे भूल जाएँ हम 19 जनवरी 1990 की वह सुबह जिस दिन कश्मीरी पंडितों को अपने घरों से पलायन करना पड़ा था और सरकारें मुस्लिम तुष्टिकरण में आतंक का साथ दे रहीं थीं।

‘मुस्लिम महिलाओं के हस्तमैथुन’ से लेकर ‘सेक्स के बाद नहाने’ और ‘गैर-किताबी महिला से निकाह’ तक: दारुल उलूम देवबंद के फतवे

दारुल उलूम देवबंद की साइट पर मुस्लिम महिला से जुड़े कई सवाल किए गए हैं। इसमें हस्तमैथुन से लेकर गुप्त सेक्स की बाते हैं।

चीन को भारत में ‘मुस्लिमों के नरसंहार’ की चिंता: खुद उइगरों के अंग बेच कर कमा रहा, मुस्लिम महिलाओं की कराता है जबरन नसबंदी,...

चीन का कहना है कि भारत में मुस्लिमों पर नरसंहार का खतरा मंडरा रहा है, जबकि वो खुद उइगर मुस्लिमों का नरसंहार कर रहा है। ड्रैगन का दोहरा रवैया।

‘हेट स्पीच को बढ़ावा दे रही सत्ता, अकबर सेक्युलर’: सबरीमाला जजमेंट वाले जस्टिस नरीमन से लोगों ने पूछा – ओवैसी-तौकीर रजा पर बोलेंगे?

जस्टिस रोहिंग्टन फली नरीमन ने भाजपा पर 'हेट स्पीच' को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। दावा किया कि। अल्पसंख्यकों के नरसंहार के लिए उकसाया जा रहा है।

केरल के यूट्यूबर ने बर्थडे पार्टी में, फिर होटल में 8 साल के बच्चे की माँ से किया रेप: ‘वीमेन एम्पावरमेंट’ पर उसके वीडियो...

केरल के मशहूर यूट्यूबर श्रीकांत वेट्टियार के खिलाफ एक महिला ने शादी का झाँसा देकर रेप करने का केस दर्ज कराया है।

मोहम्मद रहीश ने हिन्दू परिवार के 5 लोगों की कर दी हत्या, 2 बच्चों को भी नहीं छोड़ा: छुट्टी बिताने आया था, बीवी संगीता...

अगस्त 2019 में न्यूजीलैंड से फिजी छुट्टी बिताने आए मोहम्मद रहीश इसूफ ने अपने ही हिंदू पड़ोसी के परिवार के पाँच लोगों की हत्या कर दी थी।

रिलायंस Jio ने केंद्र सरकार को दिए ₹30791 करोड़, समय से काफी पहले ही चुका दी स्पेक्ट्रम की सारी देनदारियाँ

रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (Reliance Jio Infocom Limited) ने दूरसंचार विभाग को 30,791 करोड़ रुपए का भुगतान किया है।

‘मेरे परिवार से मिलती है BJP की विचारधारा’: CM धामी से मिले दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत

दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल (रिटायर्ड) विजय रावत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की और भाजपा की प्रशंसा की।

मुंबई के मालवाणी में ‘गे सेक्स रैकेट’ का खुलासा: क्लाइंट के साथ चार लोग करना चाहते थे सेक्स; इमरान, इरफान और अहमद गिरफ्तार

मालवाणी में गे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि इमरान, इरफान औ अहमद ने ग्राइंडर ऐप के जरिए लोगों को फँसाते थे।

60% मुस्लिमों की प्रताड़ना से तंग आकर पलायन को मजबूर हिन्दू: लगाया ‘मकान बिकाऊ’ का बोर्ड, आरोप – हिन्दुओं पर ही दर्ज हो रहे...

रतलाम के सुराना गाँव के हिंदू समुदाय के पलायन की खबरों के सामने आने के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रिपोर्ट माँगी है।

पोर्न, अप्राकृतिक सेक्स, नौकरों-दोस्तों से गैंगरेप; डायरी में 100 महिलाओं के नंबर: हैवान बिल्डर के अय्याशी के अड्डे को शिवराज सरकार ने किया जमींदोज

इंदौर में टीचर पत्नी के साथ गैंगरेप करवाने वाले बिल्डर के फार्म हाउस मध्य प्रदेश प्रशासन ने बुल्डोजर चलवा दिया है। शिवराज सरकार ने अय्याशी के इस अड्‌डे को जमींदोज करवा दिया है।

लोन न चुकाने पर नीलाम कर दी किसान की जमीन, रोते-बिलखते परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी: राजस्थान में कॉन्ग्रेस का ‘कर्जमाफी मॉडल’

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के किसानों की कर्ज माफी से लेकर उनके विकास के लिए किए गए बड़े-बड़े दावे खोखले साबित हुए हैं।

मदरसे में अरबाज ने कमरे में ले जाकर 10 साल के छात्र का किया अप्राकृतिक यौन शोषण, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

यूपी के हरदोई में मदरसे में इस्लामिक शिक्षा हासिल कर रहे एक सीनियर छात्र अरबाज ने जूनियर छात्र के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

‘अखिलेश हमारे महबूब… उनके खिलाफ साजिश रची तो सबसे निपट लेंगे’ : सपा प्रवक्ता फखरुल ने अपर्णा को ‘यादव’ बहू मानने से किया इनकार,...

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरुल ने अपने फेसबुक पोस्ट में अपर्णा के लिए लिखा कि वो उन्हें मुलायम सिंह यादव की बहू नहीं मानते।

‘बाबरी की तरह जामिया मस्जिद को ध्वस्त कर देना चाहिए, यहाँ पहले हनुमान मंदिर था’: कर्नाटक में संत गिरफ्तार

अदालत में संत के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल का बयान विवादास्पद नहीं है। मस्जिद में मंदिरों के निशान देखकर उन्होंने अपना दर्द बयां किया था।

‘बाटला हाउस में हमारे बच्चों को आतंकी कह कर मार डाला, मिले शहीद का दर्जा’: मौलाना तौकीर रजा ने कहा – राहुल-प्रियंका सच्चे सेक्युलर

मौलाना तौकीर रजा ने बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादी को ‘शहीद’ बता दिया। उन्होंने कहा, "हमारे बच्चों को आतंकवादी कह कर मार डाला।"

नाम था अरबाज, विशाल बन नाबालिग लड़की को फँसाया… फिर दोस्त के साथ गैंगरेप और धर्मांतरण का प्रयास

खंडवा में अरबाज ने विशाल बनकर एक नाबालिग को प्रेम जाल फँसाकर दोस्त संग दुष्कर्म किया, फिर उसका धर्मांतरण कराने का प्रयास किया गया।

स्तन पकड़ करना चाहा यौन शोषण, विरोध करने पर ईशनिंदा में फँसाया: 2 साल की कानूनी लड़ाई के बाद फरीदा हुई FREE

जिस लड़की के स्तन छूकर बदमाशों ने उसका यौन शोषण करना चाहा, विरोध करने पर उसी लड़की को ईशनिंदा में फँसा दिया।

यूक्रेन पर हमला बोल सकता है रूस, बेलारूस में बढ़ाई सैनिकों की तैनाती: USA ने जताई चिंता, वहाँ से रूस पर रखना चाहता था...

अमेरिका और नाटो यूक्रेन को अपना सहयोगी बनाना चाहते हैं। ताकि वे वहाँ मिलिट्री बेस बनाकर रूस पर नजर रख सकें। आशंका है कि रूस उस पर हमला करेगा।

2021 में मात्र एक गैंडे का शिकार, कॉन्ग्रेस काल में मरे थे 167: केविन पीटरसन ने PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा – BRAVO

असम में कॉन्ग्रेस काल में 167 गैंडों का शिकार हुआ था, जबकि 2021 में मात्र 1 गैंडे का शिकार हुआ। केविन पीटरसन ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद।

‘नरेंद्र मोदी आओ और इस जुल्म से निजात दिलाओ’ – पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पीओके के एक निवासी को भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है।

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,380FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe