Monday, May 20, 2024

विषय

Political Corruption

‘हमारी पार्टी को वोट क्यों नहीं दिया?’: दावा – तमिलनाडु में DMK के गुंडों ने BJP को वोट देने वाली महिला की पीट-पीट कर...

तमिलनाडु पुलिस ने हालाँकि इस मामले को लेकर कहा है कि महिला की हत्या आपसी विवाद के कारण हुई है ना कि वोटिंग के कारण।

क्या है चुनावी बाॅन्ड, कब और कैसे हुई शुरुआत: सुप्रीम कोर्ट ने क्यों लगाई रोक, क्यों माँगा हिसाब; जानिए सब कुछ

सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बॉन्ड (चुनावी बॉन्ड) पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ ने इसे असंवैधानिक माना है।

दावा- मैं कट्टर ईमानदार, हकीकत- दारू से लेकर दवा तक घोटाला: मोहल्ला क्लीनिक में फर्जी अटेंडेंस से फेक लैब टेस्ट तक, जाँच CBI के...

मोहल्ला क्लीनिक के माध्यम से हुए इन लैब टेस्ट में फर्जी नंबरों का इस्तेमाल किया गया है। यही नहीं, एक-एक मोबाइल नंबर से 15-24 लैब टेस्ट किए गए।

ऑपइंडिया एक्सक्लूसिव: रॉबर्ट वाड्रा को थंपी से किसने मिलवाया? आर्म्स डीलर संजय भंडारी से सोनिया गाँधी के लिंक का ED की चार्जशीट में जिक्र

जमीन खरीद फरोख्त में रॉबर्ड वाड्रा, प्रियंका-राहुल के नाम आ रहे हैं और सारे लिंक्स में सोनिया गाँधी का नाम उनके पीए के जरिए सामने आ रहा है।

भ्रष्टाचार में तमिलनाडु के मंत्री को 3 साल की सजा, पत्नी पर भी ₹50 लाख जुर्माना: DMK के इसी नेता ने कहा था हिंदी...

तमिलनाडु की अगुवाई वाली एमके स्टालिन सरकार में मंत्री पोनमुडी को मद्रास हाईकोर्ट ने आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में 3 वर्ष की सजा सुनाई है।

सत्ता में रह कर सट्टा का खेल: छत्तीसगढ़ चुनाव जीतने के लिए अरब से आदमी, महादेव ऐप वालों से पैसा – CM भूपेश बघेल...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने छत्तीसगढ़ सीएम बघेल पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता में रहकर सट्टा का खेल इनका चेहरा है।

‘ये फिटकिरी झा हैं…’: आनंद मोहन ने मनोज झा के बड़े पिता को बताया सियासी अवसरवादी, MLA राघवेंद्र सिंह बोले- गर्दन उतारने में देर...

मनोज झा की जातिवादी टिप्पणी पर देश भर में घमासान मचा हुआ है। संसद में दिए उनके बयान का आनंद मोहन और राघवेंद्र प्रताप ने तीखा विरोध किया है।

₹266 करोड़/km से सड़क बनाने वाली AAP सरकार ₹251 करोड़/km के द्वारका एक्सप्रेसवे पर कर रही राजनीति: केजरीवाल के घड़ियालू आँसू कब तक?

केजरीवाल और AAP के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा। द्वारका एक्सप्रेसवे की लागत पर आँसू बहा रहे... जबकि खुद इससे महँगी सड़क 5 साल पहले बनाए थे।

₹20,00,00,000 मिले कैश: ED ने ममता सरकार के मंत्री पार्था चटर्जी की करीबी के घर पर मारा छापा, बंगाल शिक्षा बोर्ड घोटाले में हुई...

पश्चिम बंगाल शिक्षा बोर्ड घोटाले के मामले में ईडी की लिस्ट में मंत्री पार्था चटर्जी, शिक्षा मंत्री माणिक भट्टाचार्य, आलोक कुमार सरकार और कल्याण गांगुली समेत कई अन्य भी शामिल हैं।

केजरीवाल सरकार की एक्साइज पॉलिसी की होगी CBI जाँच, दिल्ली के LG का आदेश: शराब माफिया पर मेहरबानी के आरोप

शराब नीति के जरिए शराब कारोबारियों को कथित फायदा पहुँचाने के मामले में अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ सीबीआई जाँच की सिफारिश की गई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें