Tuesday, October 19, 2021

विषय

Punjab Government

‘मैं सोनिया गाँधी का सिपाही, मेरा क्या कसूर’: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़े पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह, पंजाब के नई कैबिनेट से पुराने...

"जिस दिन वोट डालने को कहा था, मैंने कहा था कि मेरा वोट सोनिया गाँधी को जाएगा। मैं सोनिया गाँधी का सिपाही हूँ, मुझे बस पार्टी हाईकमान जवाब दे कि मुझे बाहर क्यों किया गया।"

चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के CM पद की ली शपथ, पर तमाशा जारी: अब ‘सिद्धू के चेहरे’ पर कॉन्ग्रेस में संग्राम

पंजाब में कॉन्ग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने आज बतौर सीएम शपथ ली। लेकिन, इस कार्यक्रम से पहले कॉन्ग्रेस प्रभारी हरीश रावत का सिद्धू को लेकर चौंकाने वाला बयान आया।

महिला IAS को अश्लील मैसेज: #MeToo आरोपित रहे हैं पंजाब के नए CM चन्नी, कैप्टेन पर फोड़ दिया था ठीकरा

चरणजीत सिंह चन्नी पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक महिला आईएएस अधिकारी को 2018 में एक आपत्तिजनक मैसेज भेजा था। तब यह मामला खासा तूल पकड़ा था।

‘मैं खुल कर कहता हूँ… किसान प्रदर्शन को कॉन्ग्रेस कर रही है स्पांसर’: पंजाब के MLA ने खोल दी पोल

भाजपा प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा, “ये स्पष्ट तौर पर मिलीभगत है और किसान प्रदर्शन को कॉन्ग्रेस द्वारा वित्तपोषित किया जा रहा है।”

CM अमरिंदर ने दिल्ली और हरियाणा में किसानों को आंदोलन के लिए उकसाया, कहा- पंजाब में विरोध राज्य के हित में नहीं

पंजाब कॉन्ग्रेस शुरू से ही कृषि कानून विरोधी आंदोलन की प्रबल समर्थक रही है और दिल्ली की सीमा पर विरोध को भड़काती रही है।

सिद्धू ने ‘गन्ना किसानों’ पर अमरिंदर सरकार को घेरा, विवादित सलाहकारों को भी किया तलब: पंजाब कॉन्ग्रेस में फिर वही रार

पंजाब कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य के गन्ना किसानों को मिलने वाले मूल्य को लेकर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है।

पंजाब के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का ‘खुफिया प्लान’ गौशाला की जमीन पर ‘बैंक्वेट हॉल’, दस्तावेजों ने खोली पोल: CBI जाँच की माँग

पंजाब विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष बीर देविंदर सिंह और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने सिद्धू द्वारा कथित भूमि हड़पने के प्रयास की सीबीआई जाँच की माँग की है।

लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता, पैसे भी: पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने बनाई कमिटी, चुनावी फायदे पर नजर?

पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता के साथ वित्तीय मदद भी देने की योजना बनाई है। 26 जनवरी को हुई थी हिंसा।

सिद्धू के नाम ऑडियो, कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता की आत्महत्या: कहा – ‘पार्टी को 30 साल दिए, शादी भी नहीं… कोई फायदा नहीं’

ऑडियो के मुताबिक किसी प्लॉट संबंधी एक मामले में बाजवा को फँसाने की तैयारी चल रही थी, इसी से आहत होकर उन्होंने आत्महत्या का फैसला किया।

यदि सिद्धू रहा, जड़ से उखाड़ देगा इन्हें, जब चाहेगा कुर्ते की तरह झाड़ देगा इन्हें…

ये सत्य है। और सिद्धू सत्य बोलता है। सिद्धू के बिना माल नहीं छनता, माल नहीं छनता गुरु। सिकंदर हूँ मैं, और सिकंदर हालात के आगे कभी...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,026FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe