Monday, April 22, 2024

विषय

अमेरिका

सुरक्षा परिषद का स्थायी सदस्य बने भारत: एलन मस्क की डिमांड को अमेरिका का समर्थन, कहा- UNSC में सुधार जरूरी

एलन मस्क द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत की स्थायी सदस्यता की दावेदारी का समर्थन करने के बाद अमेरिका ने इसका समर्थन किया है।

भारत घुसकर मारेगा तो बचाने नहीं आएगा अमेरिका: PM मोदी की चेतावनी पर USA ने क्लियर किया स्टैंड, आतंकी निज्जर पर भी नहीं गली...

पत्रकारों ने एजेंडे के तहत सवाल पूछे। एक ने दावा कर दिया कि निज्जर की हत्या में भारत ने संलिप्तता स्वीकार कर ली, तो दूसरे ने भारत को छूट दिए जाने का आरोप लगा दिया।

हमास का समर्थन, PM मोदी को गाली, हिंदुओं से घृणा… अमेरिकी संस्था ने रिद्धि पटेल को नौकरी से निकाला, हत्या की धमकी के बाद...

हिंदू विरोधी रिद्धि पटेल को अमेरिका में नौकरी से निकाल दिया गया है। पिछले दिनों उन्होंने बेकर्सफील्द में मेयर को धमकी दी थी। वो पीएम मोदी को भी अपशब्द कहती आई है।

अपनी ही स्टूडेंट के साथ सेक्स करती थी टीचर, कार की पिछली सीट पर संबंध बनाती पकड़ी गई: हुई गिरफ्तार

संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यू जर्सी में के हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट में जेसिका सविकी ट्रेंटन शिक्षिका थी। कार्रवाई के पहले तक 37 वर्षीय महिला टीचर अंग्रेजी पढ़ाती थी।

दमिश्क में धमाका, रवाना हुए अमेरिका के युद्धपोत, लेबनान ने इजरायल पर बरसाए रॉकेट: ईरान को बायडेन की चेतावनी के बीच ‘वर्ल्ड वॉर III’...

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन ने कहा है कि इजरायल पर ईरान कभी भी हमला कर सकता है। बाय डेने ने ईरान को ऐसा ना करने की चेतावनी दी है।

हत्या की धमकी, माँ की गाली, एजेंडे के लिए नवरात्रि का इस्तेमाल… अमेरिका ने हिन्दू विरोधी एक्टिविस्ट को जेल में ठूँसा, PM मोदी के...

रिद्धि पटेल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और 'हिन्दू फासीवाद' को 'फक यू' कहते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल कर चुकी हैं। अब जेल में ठूँसी गईं।

फिलाडेल्फिया में ईद के दिन मस्जिद के बाहर चली 30 राउंड गोलियाँ: 15 साल का बच्चा बंदूक समेत हिरासत में, कुल 5 गिरफ्तार

मस्जिद पर ईद का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, लेकिन दोपहर अचानक गोलियाँ चलनी शुरू हुईं जिसमें एक व्यक्ति, एक बच्ची और एक संदिग्ध को गोली लगी।

चर्च में पादरी ने बेटे-बेटी के साथ मिल कर 3 साल की बच्ची को मार डाला, ‘भूत उतारने’ के लिए पीट रहे थे: असीम...

अमेरिका में एक पादरी ने अपनी बेटी और बेटे के साथ मिलकर अपनी 3 साल की नातिन को मार डाला। वो कथित तौर पर बच्ची के ऊपर से 'शैतान' के असर को खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान कई घंटों की पिटाई और प्रताड़ना से बच्ची की मौत हो गई।

भविष्य देखना है तो भारत आइए, मैं भाग्यशाली जो मुझे मिल रहा यह मौका: अमेरिकी राजदूत एरिक गारसेटी, कहा- हम यहाँ नसीहत देने नहीं,...

नई दिल्ली में अमेरिका के राजदूत एरिक गारसेटी ने कहा है कि अगर कोई भविष्य को देखना और महसूस करना चाहता है तो उसे भारत आना चाहिए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe