Wednesday, July 6, 2022

विषय

इस्लाम

नार्वे: कुरान जलाने वाले नेता पर कट्टरपंथी महिलाओं का हमला, फुल स्पीड में गाड़ी को मारी टक्कर, देखिए Video

नॉर्वे में एक इस्लाम विरोधी नेता द्वारा कुरान की प्रति जलाए जाने के बाद उनकी कार के एक्सीडेंट का मामला सामने आया है।

नाम ‘मो​हम्मद’ तो गुरुवार को दारू फ्री: ऑफर देने वाले बार चेन को बंद करवाया, कर्मचारियों को ‘ईशनिंदा’ में हो सकती है 10 साल...

इंडोनेशिया में एक बार चेन के ऑफर पर बवाल मचा हुआ है। बार चेन के आउटलेट्स बंद करवा दिए गए हैं। 6 कर्मचारियों को ईशनिंदा के आरोप में सजा हो सकती है।

‘आप पूछते हैं कि आपकी वफादारी पर सवाल क्यों उठाए जा रहे, ये आप खुद से पूछिए’: कन्हैया लाल की हत्या के बीच सुनिए...

आजाद भारत के पहले गृहमंत्री सरदार पटेल ने कहा था कि जो मुस्लिम अभी भी भारत में हैं, उनमें से कई ने पाकिस्तान बनाने में मदद की थी।

अलीगढ़ में शिक्षिका ताहिरा परवीन ने शिक्षा अधिकारी के माथे पर तिलक लगा किया स्वागत, मुस्लिम टीचर हराम बता पढ़ाने लगे ईमान का पाठ

यूपी के अलीगढ़ में एक मुस्लिम शिक्षिका द्वारा शिक्षा अधिकारी का स्वागत तिलक लगाकर करने पर उर्दू शिक्षक ने इसे गैर-इस्लामिक बताया है।

मदरसाछाप सोच पर यूनेस्को की भी मुहर: रिपोर्ट में बताया- मदरसों में जिनकी तालीम, उनके लिए औरतें बच्चों की मशीन

यूनेस्को ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि मदरसा में शिक्षित लोगों का महिलाओं के प्रति नजरिये में कोई विशेष बदलाव नहीं होता।

पत्नी के साथ हिंदू बने थे डायरेक्टर अकबर अली, दावा- मोपला नरसंहार पर बनी उनकी फिल्म की रिलीज केरल में अटकाई

केरल सरकार ने घर-वापसी कर मुस्लिम से हिन्दू बने फिल्म निर्देशक अली अकबर की मोपला नरसंहार पर बनी फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट देने से इनकार किया।

अब इस्लामी राष्ट्र नहीं रहेगा ट्यूनीशिया: नए संविधान में नहीं होगा मजहब, 80% आबादी कट्टरपंथ के खिलाफ

ट्यूनीशिया के राष्ट्रपति कैस सईद देश के नए संविधान से इस्लाम को राज्य के धर्म के तौर पर करेंगे बाहर। 80% लोग करते हैं विरोध।

नौकरी-मकान का लालच दे बनाते मेंबर, मदरसा में कबूल करवाते इस्लाम: हिंदुओं को मुस्लिम बनाने वाला रैकेट पकड़ा गया

इस्लामिक संगठन की आड़ में मदरसे में इस कथित इस्लामिक धर्मांतरण रैकेट का उस वक्त भंडाफोड़ हुआ, जब सुधांशु चौहान ने धर्मांतरण करने से साफ इनकार कर दिया।

16 साल की उम्र में मुस्लिम लड़की हो जाती है निकाह के लायक: पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में ‘इस्लामी कानून’ देख कर फैसला

हाई कोर्ट ने कहा है कि एक मुस्लिम लड़की 16 साल की उम्र में निकाह के लायक हो जाती है। ऐसे में वह चाहे तो अपने पसंद के लड़के से निकाह कर सकती है।

‘हर मुस्लिम लड़की हिन्दू से करे शादी, हैदराबाद से बच्चियों को खरीद ले जाते हैं शेख’: बोले तारिक फतेह – हिंसा के लिए मौलवी...

तारिक फतेह ने हिंसा के लिए मदरसों और मस्जिदों से निकलने वाले नेताओं और देवबंदी मौलवियों को जिम्मेदार ठहराया, जो 12वीं सदी में ही जी रहे हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,046FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe