Tuesday, June 28, 2022

विषय

कोर्ट

3 दिन में एफिडेविट दें, अवैध निर्माण तोड़ने में नियम का पालन हो: योगी सरकार के बुलडोजर पर ब्रेक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वो विध्वंश की कार्रवाई पर रोक नहीं लगा सकता। कोर्ट केवल नियमों के तहत ऐसा करने को कह सकता है।

लगातार तीसरे दिन ED के सामने होगी राहुल गाँधी की पेशी, केस ट्रांसफर करने की कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की गु​हार भी अदालत ने...

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गाँधी से प्रवर्तन निदेशालय के सवालों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। वे लगातार तीसरे दिन बुधवार को ED के सामने पेश होंगे।

आगरा से गुरुग्राम तक गंगा और यमुना के बीच का पूरा इलाका हमारा: कुतुब मीनार मामले में पक्षकार बनाने को लेकर जाट राजा नंद...

दिल्ली की अदालत में एक व्यक्ति ने याचिका दाखिल कर खुद को कुतुब मीनार मामले में पक्षकार बनाने की अपील की है। आगरा से गुरुग्राम तक जमीन पर अपना स्वामित्व बताया है।

कोर्ट में वकील ने खुद को लगाई आग, लिखा- पैसे लेकर काम करते हैं SDM… भगवान इनको नर्क की जिंदगी दें: राजस्थान के सीकर...

राजस्थान के सीकर के एसडीएम कोर्ट में एक वकील ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। सुसाइड नोट में 40 वर्षीय वकील हंसराज मावलिया ने एसडीएम पर पैसे लेकर काम करने और एक एसएचओ पर खुद को धमकाने का आरोप लगाया है।

कोर्ट ने खारिज की ज्ञानवापी शिवलिंग की पूजा वाली याचिका, जज को पत्र से पहले इंटरनेशनल कॉल से भी हत्या की धमकी

सर्वे का आदेश देने वाले सिविल जज रवि दिवाकर को जान से मारने की धमकी भरे पत्र से पहले भी एक धमकी भरा इंटरनेशनल कॉल आया था।

काम न आई अम्मी, बीवी, बेटा और बेटी की दुहाई: वाराणसी सीरियल ब्लास्ट में आतंकी वलीउल्लाह को सज़ा-ए-मौत, मंदिर में बिछ गई थी लाशें

7 मार्च, 2006 की शाम को वाराणसी के संकटमोचक मंदिर में वलीउल्लाह खान ने धमाका किया था। इस हमले में 18 लोगों की मौत हो गई थी।

जिस बीवी के लिए कहा ‘छूने भी नहीं देती’, उसको हर महीने देने होंगे ₹30000: सांसद हीरो का घर खाली करने का हिरोइन पत्नी...

उड़िया फिल्मों की अभिनेत्री बर्षा प्रियदर्शिनी को अपने सांसद पति का घर खाली करना होगा। SDJM की कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है।

ज्ञानवापी का सीलबंद सबूत वापस लेने से वाराणसी कोर्ट का इनकार, वकील विष्णु जैन ने कहा- हमारा केस बहुत मजबूत, लीक एक साजिश

ज्ञानवापी मामले में वाराणसी कोर्ट ने हिन्दू पक्ष द्वारा लौटाए जा रहे सील बंद लिफाफों को वापस लेने से इनकार कर दिया है।

‘वक्फ की संपत्ति है पूरा का पूरा ज्ञानवापी परिसर’: कोर्ट में बोले मस्जिद कमिटी के वकील अभय यादव – मुस्लिमों को नमाज का अधिकार

आज ज्ञानवापी विवादित ढाँचे को लेकर वाराणसी कोर्ट में हो रही सुनवाई समाप्त हो चुकी है। कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 4 जुलाई की तारीख दी है।

‘मेरे पति को मार कर 32 साल तक घूमता रहा’: यासीन मलिक पर बोलीं स्क्वाड्रन लीडर रवि खन्ना की पत्नी – फाँसी से कम...

यासीन मलिक को उम्रकैद पर बलिदानी रवि खन्ना की पत्नी ने कहा 32 साल से घूम रहा है, और क्या चाहेगा। उन्होंने कहा कि फाँसी से कम कुछ भी स्वीकार नहीं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,941FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe