Tuesday, June 18, 2024

विषय

हादसा

रेड सिग्नल पार करने वाली ट्रेनों को भी रोक देता है कवच, फिर क्यों कंचनजंगा एक्सप्रेस से भिड़ गई मालगाड़ी: जानिए सब कुछ

न्यू जलपाई गुड़ी में हुए रेल हादसे के बाद कवच पर चर्चा चालू हो गई है। जिस रूट पर हादसा हुआ है, वहाँ अभी कवच सिस्टम नहीं लगा था।

सिग्नल पर नहीं रुकी मालगाड़ी, एक-दूसरे पर चढ़ गई ट्रेनें: कंचनजंगा एक्सप्रेस की बोगियों के उड़े परखच्चे, मृतकों में लोको पायलट और गार्ड भी

पश्चिम बंगाल के न्यूजलपाईगुड़ी में भीषण रेल हादसा हुआ है। यहाँ रंगपानी स्टेशन पर कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन में एक मालगाड़ी पीछे से टकरा गई।

पुणे पोर्श केस में नाबालिग की माँ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अपने खून से बदला था बेटे का खून, ताकि टेस्ट में बेटा...

शराब के नशे में धुत नाबालिग के ब्लड सैंपल को उसकी माँ के ब्लड सैंपल से ही बदला गया था। अब उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

‘नाबलिग नहीं, उसका ड्राइवर चला रहा था गाड़ी’: पुणे हादसे में अब नया दावा, जानिए ‘फिर से दिखाऊँगा सड़क पर खेल’ वाले वायरल रैप...

अग्रवाल परिवार के ड्राइवर का दावा है कि हादसे के समय कार किशोर नहीं, बल्कि वो चला रहा था। किशोर निरपराध है।

मांस कारोबारी हाजी सालिम के घर लगी आग, सपा विधायक की दो भतीजियों की बाथरूम में दम घुटने से मौत: AC में हुआ था...

दिल्ली के बड़े मांस कारोबारी हाजी सालिम के घर में आग लगी और उनकी दो बेटियों की दम घुटने से मौत हो गई। हाजी कुरैशी सपा विधायक के भाई हैं।

239 लोगों को एक साथ मारने का ‘मजा’, पायलट जहरी अहमद शाह की सेक्स लाइफ और एक भी लाश नहीं मिलने की ‘फूलप्रूफ प्लानिंग’:...

ब्रिटिश खोजकर्ता का दावा है कि 2014 में लापता मलेशियन विमान को उसके पायलट जहरी अहमद शाह ने साजिशन समुद्र में डुबो दिया था।

विजयनगर ट्रेन एक्सीडेंट के वक्त मोबाइल पर क्रिकेट मैच देख रहे थे ड्राइवर: रेल मंत्री ने आंध्र प्रदेश में हुए हादसे का किया खुलासा,...

साल 2023 में आंध्र प्रदेश में हुए ट्रेन हादसे के पीछे मुख्य वजह ड्राइवर और सहायक ड्राइवर का मोबाइल पर क्रिकेट मैच देखना था।

आग की अफवाह के बीच झारखंड में स्टेशन से पहले रूकी ट्रेन, अफरा-तफरी के बीच बगल की ट्रैक पर ट्रेन ने कइयों को कुचला:...

झारखंड के जामतारा में आग लगने के भ्रम के चलते अंग एक्सप्रेस से उतर कर भाग रहे 12 यात्री दूसरी ट्रेन की चपेट में आए

कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, मालिक साहिद अली समेत 7 की मौत: फॉरेंसिक टीम जुटा रही विस्फोट का सबूत

पटाखों का निर्माण करने वाली यह फैक्ट्री लाइसेंस के अंतर्गत संचालित हो रही थी। आग लगने के कारण फैक्ट्री मालिक साहिद अली की भी मौत हो गई।

बिस्तर पर शौच करने पर सेबिन क्रिश्चिन ने बुजुर्ग पिता का गला दबा कर मार डाला: हत्या से पहले लात-घूसों से पीटा, पुलिस से...

केरल के अलाप्पुझा में एक बेटे ने कार हादसे का शिकार हुए एक साल से बिस्तर पर पड़े अपाहिज पिता की वहीं पॉटी करने पर जान ले ली।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें